अकाउंटेंट को स्कूटी चोरी का लगा सदमा, बर्थडे तक नहीं मनाया और ना 2 दिन से रोटी खाई

अकाउंटेंट राकेश कुमार अपनी परेशानी बताते हुए

अकाउंटेंट राकेश कुमार अपनी परेशानी बताते हुए



स्कूटी ढूंढने के लिए इधर उधर भटक रहे हैं

वेब खबरिस्तान, जालंधर। यहाँ के एक अकाउंटेंट को अपनी मेहनत से खरीदी स्कूटी चोरी होने सदमा इस कदर लगा कि उन्होंने अपना जन्मदिन तक नहीं मनाया। केवल इतना ही नहीं उन्होंने 2 दिन से रोटी तक नहीं खाई। वह अपनी स्कूटी ढूंढने के लिए इधर उधर भटक रहे हैं। जब वो पुलिस के पास शिकायत  लेकर गए तो पुलिस ने कहा सीसीटीवी फुटेज ले आओ, तब हम कोशिश करेंगे। अगर केस दर्ज किया तो फिर सुपुर्ददारी में मुश्किल हो जाएगी। लेकिन इस बारे में थाने के एसएचओ सुखबीर सिंह ने कहा कि वो पता करेंगे। कोशिश रहेगी कि जल्द ही उनकी स्कूटी ढूंढकर सुपुर्द की जाए।

ड्यूटी खत्म कर लौटे तो स्कूटी गायब


अकाउंटेंट राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि वह एक फर्म में अकाउंट्स का काम करते हैं। दोपहर करीब ढाई बजे उन्होंने अपनी नीले रंग की स्कूटी PB08EJ-3994 बाहर खड़ी की। वो अंदर काम करते रहे। रात 9 बजे जब छुट्‌टी हुई और बाहर आए तो स्कूटी गायब थी।

लोगों ने नहीं की मदद

स्कूटी ढूँढने के लिए उन्होंने आसपास के घरों के दरवाजे खटखटाए। जिस घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था, उन्हें फुटेज दिखाने की गुजारिश की। लेकिन इसके बावजूद किसी ने मदद नहीं की। किसी ने कहा कि उनका कैमरा खराब है तो कोई बोला कि उनके पास रिकॉर्डिंग ही नहीं होती। इसके बाद वह पुलिस के पास थाना डिवीजन 2 में गए।

Related Links