महिला पुलिसकर्मी ने तीन लोगों की मदद से बाइक साइड में लगवाया, इनमें से एक निकला चोर, ई रिक्शा पर बाइक लादकर फरार

मोटरसाइकिल की डुप्लीकेट चाबी बनवाई और फरार हो गया

मोटरसाइकिल की डुप्लीकेट चाबी बनवाई और फरार हो गया



चोर ई-रिक्शा पर मोटरसाइकिल लादकर फरार हो गया

वेब ख़बरिस्तान, मोगा। आरा रोड पर ट्रैफिक समस्या के चलते एक महिला पुलिसकर्मी ने तीन लोगों की मदद से एक मोटरसाइकिल को उठाकर साइड पर करवाया। लेकिन उसके कुछ देर बाद ही एक चोर ई-रिक्शा पर मोटरसाइकिल लादकर फरार हो गया। जब बाइक का मालिक वहां पहुंचा तो उसने बाइक वहां मौजूद न देखकर पुलिसकर्मी से इसके बारे में पूछा। पुलिसकर्मी ने कहा कि बाइक ट्रैफिक में बाधा बन रहा था इसलिए उठाकर साइड पर किया था। लेकिन जब उसने देखा तो वहां से बाइक चोरी हो चुका था। यह साड़ी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मोटरसाइकिल मालिक ने बाइक चोरी की लिखित शिकायत पुलिस को दी।

आरोपी मोटरसाइकिल की डुप्लीकेट चाबी बनवाकर हुआ फरार


बाइक के मालिक ईशमीत ने बताया कि वह आरा रोड पर बाइक एक मेडिकल स्टोर के बाहर खड़ी कर अंदर चला गया। इसके बाद वहां ट्रैफिक जाम होने से ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी ने उसका मोटरसाइकिल तीन युवकों से उठवाकर साइड पर लगवा दिया। मगर उन तीन युवकों में से एक चोर था जिसने कि कुछ देर तक मोटरसाइकिल पर नजर रखी। जब कोई नहीं आया तो वह ई-रिक्शा को ₹100 रुपए देकर मोरी बाजार तक मोटरसाइकिल लादकर ले गया। वहां उसने मोटरसाइकिल की डुप्लीकेट चाबी बनवाई और फरार हो गया।

ई-रिक्शा चालक को कहा बाइक की चाबी गुम गई

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से ई रिक्शा चालक को पकड़ लिया। ई-रिक्शा चालक ने बताया कि उक्त युवक ने उसे बताया कि वह दवाई लेने के लिए आया था। मगर उसकी मोटरसाइकिल की चाबी गुम हो गई, नई चाबी बनवाने के लिए उसने ई-रिक्शा से मोटरसाइकिल को मोरी बाजार में छोड़ा था। इसके लिए उसने 100 रुपए किराया लिया था। पूछताछ के बाद चाक को छोड़ दिया गया। थाना सिटी साउथ के एसएचओ लक्ष्मण सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है।

Related Links