पुलिस स्टेशन से ही गायब हो गए 10 लाइसेंसी हथियार, मचा हड़कंप



ख़बरिस्तान नेटवर्क, बठिंडा : एक तरफ जहां पंजाब पुलिस राज्य में गन कल्चर को खत्म करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस थाने से ही हथियार गायब हो रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार बठिंडा के एक थाने से 10 लाइसेंसी हथियार गायब हो गए हैं। 

थाने में मचा हड़कंप

लाइसेंसी हथियार गायब होने के बाद पुलिस थाने में हड़कंप मच गया है। क्योंकि पुलिस स्टेशन से एक-दो नहीं बल्कि 10 लाइसेंसी हथियार गायब हुए है। जो पुलिस के लिए चिंता का विषय है।  


मुंशी को किया गया सस्पेंड 

इस घटना के पीछे थाने के मुंशी का हाथ बताया जा रहा है। मामले पर कार्रवाई करते हुए मुंशी संदीप सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। यह सभी हथियार वह हैं जो पूछ-ताछ के दौरान उन्होंने जमा करवाए थे। इस घटना के बाद लोगों में भी काफी गुस्सा है।

हथियार गायब होने के बाद गुस्साए लोग

थाने से हथियार गायब होने का पता जैसे ही लोगों को चला तो उन्होंने इसे लेकर काफी रोष दिखाया। लोगों ने कहा हमारे जमा करवाए गए हथियार कहां गए।

पुलिस कर रही पंजाब में गन कल्चर को खत्म करने का प्रयास

पुलिस राज्य में फैले गन कल्चर को खत्म करने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। यहां तक कि अगर कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर गन प्रमोट करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कर रही है। इसके साथ ही ऐसा करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने भी शुरू कर दिए हैं। इसी को लेकर कई लोगों के हथियार  थानों में जमा है। 

Related Tags


10 licensed weapons punjab police bathinda police Punjab Gun Culture Punjab News

Related Links


webkhabristan