सुगंधा और संकेत की हुई सगाई, 26 को जालंधर में करेंगे शादी



मुंबई में एक-दूसरे से मिले थे प्लेबैक सिंगर व कॉमेडियन सुगंधा और संकेत भोंसले, शादी की तैयारियां शुरू

वेब खबरिस्तान। प्लेबैक सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने कामेडियन डॉ. संकेत भोंसले के साथ सगाई कर ली है। दोनों की शादी 26 अप्रैल को जालंधर के होटल कबाना में होगी। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में बॉलीवुड और दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। पहले यह शादी दिसंबर महीने में होना तय था लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया है। सुगंधा व संकेत मुंबई में लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की शादी पहले पिछले साल ही हो जानी थी लेकिन कोरोना के कारण शादी की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा।

संजय दत्त की मिमिक्री के लिए मशहूर हैं संकेत


मुंबई के कल्यणा के रहने वाले डॉ. संकेत भोसले फिल्म अभिनेता संजय दत्त व सलमान की मिमिक्री करने के लिए काफी मशहूर हैं। पेशे से एमबीबीएस और स्किन स्पेशलिस्ट डॉ. भोंसले के साथ सुगंधा की मुलाकात काफी पहले मुंबई में हुई थी।

सुगंधा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सुगंधा मिश्रा ने सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने संकेत के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "फॉरएवर डॉ. संकेत।" साथ ही लव, गेटिंग मैरिड जैसे शब्दों को हैशटैग किया है। संकेत ने भी फोटो शेयर करते हुए सुगंधा को टैग करते हुए लिखा है, मेरी सनशाइन मिल गई।

कई सेलेब्स ने दी बधाई

सुगंधा की पोस्ट पर कई यूजर्स और सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। नेहा कक्कड़ ने लिखा है, "आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं।" एक्ट्रेस बिदिता बाग ने कहा, "मेड और मैड फॉर ईच अदर जोड़ी।" हर्षदीप कौर ने लिखा, "गॉड ब्लेस यू।"

Related Links