वीकएंड लाकडाउन में कांग्रेसी पार्षदों ने किया उद्घाटन,  भाजपा ने डीसी-सीपी से की शिकायत

सड़क के निर्माण का उद्घाटन करते कांग्रेसी पार्षद और अन्य।

सड़क के निर्माण का उद्घाटन करते कांग्रेसी पार्षद और अन्य।



जालंधर में कोरोनावायरस संक्रमण के चलते वीकएंड लाकडाउन के बीच कांग्रेस नेताओं ने सड़क निर्माण के उद्घाटन में लोग इकट्ठा कर लिए। इसके लिए उन्होंने कोई परमिशन भी नहीं ली थी।

वेब खबरिस्तान। जालंधर में कोरोनावायरस संक्रमण के चलते वीकएंड लाकडाउन के बीच कांग्रेस नेताओं ने सड़क निर्माण के उद्घाटन में लोग इकट्ठा कर लिए। इसके लिए उन्होंने कोई परमिशन भी नहीं ली थी। वार्ड 60 में 1.55 करोड़ के काम के लिए पार्षद अवतार सिंह ने प्रोग्राम रखा था। पार्षद सुशील कालिया, पार्षद दीपक शारदा और पार्षद रिश्मा खोसला के पति माइक खोसला समेत अन्य लोग पहुंचे। पार्षद अवतार सिंह ने कहा कि जनता के हित में काम शुरू करवाया था। डीसी को मंजूरी के लिए लेटर लिखी थी। छुट्टी के कारण डीसी से परमिशन लेटर नहीं मिल पाई।

भाजपा ने डीजीपी को भी भेजी शिकायत


वीकएंड लाकडाउन के दौरान नियम तोड़ने पर  भाजयुमो के प्रदेश उपप्रधान अशोक सरीन ने डीजीपी, डीसी और पुलिस कमिश्नर को इसके खिलाफ शिकायत भेजी है। अशोक सरीन ने कहा कि - क्या पाबंदियां सिर्फ पब्लिक के लिए है। कांग्रेस नेताओं पर सरकार के आदेश नहीं लागू होते। जालंधर पुलिस दोहरी मानसिकता से काम कर रही है। एक तरफ आम पब्लिक के शादी समारोह में छापेमारी कर दूल्हे तक को पकड़ लेती तो दूसरी तरफ कांग्रेस के पब्लिक प्रोग्राम पर भी कार्रवाई नहीं होती।  

Related Links