रांग साइड आ रहे ट्रक के नीचे घुसी कोरोला कार, खमाणों के पास तीन की मौत



दोस्त के साथ देर चंडीगढ़ जा रहे थे कांग्रेसी नेता गोल्डी और आप नेता संदीप , आधी रात को नाइट कर्फ्यू के दौरान हुआ एक्सीडेंट

वेब ख़बरिस्तान। लुधियाना-खरड़ नेशनल हाईवे पर खमाणों के पास सड़क हादसे में सीनियर कांग्रेसी नेता व ग्रीवसेन्स कमेटी के सदस्य विजय अग्निहोत्री उर्फ गोल्डी (39) और आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के उपाध्यक्ष संदीप सिंगला (40)  और मनदीप सिंह (29) निवासी बिरड़वाल (धूरी) की मौत हो गई। 


सोमवार आधी रात को जब हादसा हुा तो तीनों दोस्त टोयोटा कोरोला कार में चंडीगढ़ जा रहे थे । खमाणों के गांव राणवां के महेशपुरा टी प्वाइंट के पास रांग साइड से ट्रक अचानक सामने आ गया। कार ट्रक के नीचे घुस गई। दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और विजय अग्निहोत्री को लुधियाना के फोर्टिस हस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया।

पीछे इनोवा में ड्राइवर भी चल रहा था

खमाणों के गांव राणवां के महेशपुरा टी प्वाइंट के पास रांग साइड से आ रहे शराब से भरे ट्रक ने तीनों की जान ले ली। नेशनल हाईवे पर रांग साइड से बिल्कुल सामने आ रहे ट्रक के नीचे कार घुसने से तीनों की मौत हुई। मनदीप की इनोवा कार में संदीप और उनका ड्राइवर रोहित कुमार लुधियाना पहुंचे थे। संदीप दोस्त विजय अग्निहोत्री के साथ कोरोला कार में सवार हो गया था। खमाणों से पहले तीनों कोरोला में बैठ गए थे। ड्राइवर रोहित पीछे अकेला इनोवा लेकर आ रहा था। पुलिस ने लोहे के सरियों से कार के दरवाजे तोड़कर तीनों युवकों को बाहर निकाला। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

गोल्डी का अंतिम संस्कार

अग्निहोत्री का जमालपुर स्थित कुटिया साहिब गुरद्वारे के पास श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर जालंधर से सांसद चौधरी संतोख सिंह, मुख्यमंत्री के सलाहकार दमनजीत सिंह मोही, पंजाब यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रधान विक्रमजीत सिंह चौधरी, पंजाब एनर्जी डिपार्टमेंट के चेयरमैन सतविंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस सेवा दल के चेयरमैन निर्मल कैड़ा मौजूद थे।  

Related Links