बेअदबी के आरोपी डेरा प्रेमी के पिता पर किसने चलाईं गोलियां

murder

murder



बाइक पर आए थे दो नकाबपोश, सीसीटीवी में हत्या कैद

बठिंडा 2016 में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में भगता भाईका निवासी डेरा प्रेमी जतिंदरबीर सिंह उर्फ जिम्मी के पिता मनोहर लाल की शुक्रवार शाम पांच बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने रिवाल्वर से कई अंधाधुंध फायर किए। वारदात के समय वह भगता भाईका स्थित अपनी मनीएक्सचेंजर की दुकान पर बैठे हुए थे। खून से लथपथ मनोहर लाल को अस्पताल ले जाया गया, मगर डाक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया।


हमलावर पगड़ी बांधे हुए थेऔर मुंह पर मास्क लगाए हुए थे। दोनों गोली मारते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। काबिले गौर है कि बठिंडा के भगता भाईका में 2016 में बेअबदबी का मामला हुआ था। मनोहर लाल का बेटा जतिंदरबीर सिंह उर्फ जिम्मी केस में गिरफ्तार हुआ था। जिम्मी मलेशिया में रहता था। 2019 में मलेशिया से वापस आते हुए दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। इस समय वह जमानत पर है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद कातिल

फुटेज के मुताबिक मनोहर लाल सुबह अपनी दुकान में बैठे हुए थे। दो नौजवान मोटर साइकिल पर दुकान के सामने रुके। दोनों ने चेहरे कवर किए हुए थे। एक के हाथ में बैग था। पानी पी रहे मनोहर लाल से दोनों ने बात शुरू की।

एक को मनोहर अपने मोबाइल पर कुछ दिखाने लगे। इस दौरान दूसरा युवक हाथ में पकड़े बैग में कुछ ढूंढता रहा। फिर अचानक उसने रिवाल्वर निकाला और मनोहर लाल पर गोलियां चलां दीं। बात कर रहे युवक ने भी डब से रिवाल्वर निकाला और अंधांधुंध गोलियां चलाने लगे। एक समय तो एक कातिल ने दोनों हाथों में रिवाल्वर पकडकर मनोहर लाल पर गोलियां चलाईं

Related Links