पुलिस से छीनी एके-47 खेतों में लगी मोटर से बरामद

AK_47

AK_47



पत्थर व ईंट से हमला करने के बाद चार युवकों ने एडीशनल एसएचओ से छीनी थी

मोगा। थाना धर्मकोट के एडीशनल एसएचओ एसआई मेजर सिंह और होमगार्ड जवान सुखिवंदर सिंह से छीनी गई एके-47 राइफल बरामद कर ली गई है। पुलिस ने इसे सोमवार सुबह करीब पांच बजे गांव जलालाबाद में एक खेत में लगी पानी की मोटर से बरामद किया है। अभी पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। डीएसपी धर्मकोट सुबेग सिंह ने कहा कि जांच चल रही है। हमला करने वाले चारों आरोपियों को काबू कर लिया गया है।

चार युवकों ने किया था हमला


मामले की जांच कर रहे थाना धर्मकोट के एसएचओ मुखिंदर सिंह ने कहा कि एडीशनल एसएचओ सब इंस्पेक्टर मेजर सिंह और होमगार्ड जवान पर हमला करने वाले चारों आरोपियों इंद्रजीत सिंह, जगजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह और जसवीर सिंह गिरफ्तार कर लिया गया है। इन लोगों ने ही हमला किया था।

सेना जैसी वर्दी में किया था हमला

चार में से दो ने सेना की वर्दी जैसी ड्रेस पहनी हुई थी। उन्हीं से पूछताछ करने के लिए होमगार्ड जवान गाड़ी से नीचे उतरा तो चारों युवकों ने बहस के बाद र्इंट व पत्थरों से हमला कर दिया। यह युवक एसआई का मोबाइल और एके 47 छीनकर फरार हो गए थे।

पहले ही दर्ज है सात पर्चे

आरोपी इंद्रजीत सिंह के खिलाफ थाना धर्मकोट, कोटईसे खां, फतेहगढ़ पंतजूर में मारपीट, लूट व नशा तस्करी के सात केस दर्ज हैं। अब पुलिस ने आरोपियोंं को गिरफ्तार कर हत्या की कोशिश के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

Related Links