नाइट कर्फ्यू में शूटिंग कर रहे थे अभिनेता जिम्मी शेरगिल, 3 अन्य के साथ गिरफ्तार



लुधियाना के आर्य स्कूल में कर रहे थे शूटिंग, कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर पकड़े गए

वेब खबरिस्तान , लुधियाना । कोरोना महामारी की वजह से देश भर में बुरे हालात हैं। पंजाब राज्य में सबसे बुरे हालात लुधियाना जिले के हैं। इसी बीच अभिनेता जिमी शेरगिल कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर पकड़े गए हैं। पुलिस ने जिमी शेरगिल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस से एक दिन पहले उनका प्रोटोकॉल तोड़ने पर भी  चालान काटा गया था। लेकिन इसके बावजूद वह फिर से नाइट कर्फ्यू में निकले ।

आर्य स्कूल में चल रही थी शूटिंग


एसआई मनिंदर कौर ने बताया - पिछले तीन दिन से जिमी शेरगिल की टीम आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था। सोमवार पुलिस को सूचना मिली कि वहां फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। किसी ने मास्क भी नहीं डाला हुआ । एसीपी  सेंट्रल वरियाम सिंह व उनकी टीम मौके पर पहुंची और  उनके दो चालान काटे ।

सेट पर मौजूद थे करीब 150 लोग

चालान कटने के बावजूद टीम ने फिर से नियमों का उल्लंघन किया। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि नाइट कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। सेट पर करीब 150 लोग मौजूद हैं। पुलिस ने दबिश दी तो आरोप सही पाया। पुलिस ने वहां जिम्मी शेरगिल समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया। सभी के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Links