गली में शोर मचाने से रोका तो कर दी हत्या



घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला, मृतक की पत्नी और बेटे गंभीर घायल

बठिंडा। गांव कुतीवाल में गली में बैठने से रोकने को लेकर हुई लड़ाई उस समय भयानक रूप धारण कर गई, जब हुलड़बाजी करने वाले लोगों ने घर में परिवार पर हमला बोल दिया। हमले में घर का मालिक, उसकी पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में गांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां घर के मालिक की मौत हो गई। उसकी पत्नी व बेटा अभी अस्पताल में भर्ती हैं। इसी तरह दूसरे पक्ष का भी एक व्यक्ति जख्मी हुआ है।

मरने वाले की पहचान जगरूप सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी गांव कुतीवाल के तौर पर हुई, जबकि घायल की पहचान बलवीर कौर पत्नी जगरूप सिंह व डीसी सिंह पुत्र जगरूप सिंह निवासी गांव कुतीवाल के तौर पर हुई है। वहीं दूसरे पक्ष के घायल व्यक्ति की पहचान कीर्तन सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलने पर थाना मौड़ पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल लोगों के बयान लेकर हमलावर पक्ष के आरोपित जोगिंदर सिंह, उसके बेटे कीर्तन सिंह व यादविंदर सिंह के खिलाफ गैर इरादा ए हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


गली में करते थे हुल्लड़बाजी

दरअसल, गांव कुतीवाल निवासी जगरूप सिंह की गली में गांव के ही कुछ लड़के हुल्लड़बाजी करते थे। जगरूप सिंह उक्त नौजवानों को रोकता था। गत शुक्रवार देर शाम को कुछ लोग गली में शोर मचा रहे थे और जगरूप सिंह ने उक्त लोगों को शोर मचाने से रोका, तो तैश में आएं गुरकीर्तन सिंह, यादविंदर सिंह ने अपने पिता जोगिंदर सिंह के साथ मिलकर जगरूप सिंह के घर में दाखिल होकर जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में जगरूप सिंह, उसकी पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर जगरूप सिंह ने दम तोड़ दिया। थाना मौड़ के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरनेक सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपित जाेगिंदर सिंह, उसके बेटे यादविंदर सिंह व कीर्तन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Links