कोटशमीर हादसे में मरने वाले चार लोग एक ही फैमिली के थे

accident

accident



मौके से भागे ट्राला ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

बठिंड@wkमानसा रोड स्थित गांव भाई बख्तौर के पास कार-ट्राले टक्कर में मारे गए लोगों में पति-पत्नी और बेटा-बेटी शामिल हैं। पांचवा व्यक्ति बच्चों का मासड़ था। मरने वालों की पहचान हरजिंदर सिंह, उसकी पत्नी मनदीप कौर, बेटा नवतेज सिंह व बेटी शरनदीप कौर के अलावा उसका साढू पुलिस कर्मी सुरजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्राला ड्राइवर केस दर्ज किया है।


मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक हादसा पराली के धुएं की वजह से हुआ। जबकि पुलिस के मुताबिक ट्रक को ओवरटेक करते हुए हादसा हुआ है। लोगों के अनुसार पास ही खेत में किसी ने खेत में पराली को आग लगा रखी थी। जिस कारण सड़क पर धुआं फैला हुआ था। जिस कारण ड्राइवर को ट्राला दिखाई नहीं दिया और कार ट्राले के नीचे जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई।

कार के उड़ गए थे परखच्चे

कोटशमीर पुलिस चौकी के प्रभारी चिमन लाल ने बताया कि घटना करीब सवा सात बजे की है। कार चालक लोग मौड़ मंडी की तरफ जा रहे थे। कार में पांच लोग सवार थे। गांव भाई बखतौर के पास कार ट्राले को ओवरटेक करते समय उसमें जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

लाशें कार में फंसी हुई थी। लोगों की मदद के साथ उन्हें बड़ी मुश्किल के साथ कार से बाहर निकाला गया। सहारा जनसेवा संस्था के वालंटियर्स ने लाशें अस्पताल पहुंचाईं। रात को सिर्फ 50 वर्षीय सुरजीत सिंह निवासी गांव धन सिंह खाना की ही पहचान हुी थी। वह पुलिस में था और थाना बालियांवाली में तैनात था।

Related Links