एथलीट कोच से हाईवे पर स्कारपियो लूटने वाले तीन गिरफ्तार



पैरोल पर आने के बाद कर रहे थे वारदातें

पटियाला। पटियाला-डकाला रोड पर मानसा के एथलेटिक्स कोच मलकीत सिंह स्कारपियो लूटने वाले तीन लोगों को त्रिपड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरे लूटी हुई स्कारपियो पर फर्जी नंबर (पीबी42एन 0068) लगाकर तफरी पर निकले थे। मनप्रीत सिंह उर्फ विक्की निवासी आनंद नगर बी, अर्जुन कुमार उर्फ केशव निवासी सरवारी थाना रोहिनी अयोध्या यूपी और परमजीत सिंह उरफ बंटी निवासी दीप नगर पटियाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि आरोपियों का पुराना क्रिमीनल रिकार्ड भी मिला है। उनसे एक अवैध देसी कट्टा मिला है। ये लोग पिछले कुछ समय से विभिन्न इलाकों में लूटपाट की वारदातें कर रहे थे।


बाइक पर आए थे गाड़ी लूटने

एक दिसंबर की रात को कोच मलकीत सिंह अर्बन एस्टेट निवासी अपने दोस्त से मिलने के बाद खिलाड़ी स्टूडेंट के साथ वापस घर लौट रहे थे। उनके पास किसी जानकार की स्कार्पियो गाड़ी थी। अर्बन एस्टेट से सदर्न बाईपास रोड के जरिए डकाला चौक पर पहुंचे। अंडरपास के पास वह बाथरूम करनेके लिए रूके। यहां पीछे से बाइक पर आए तीनों आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और सिर पर किसी चीज से वारकर गाड़ी छीनकर फरार हो गए।

पहली भी दो केस दर्ज

एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि मनप्रीत सिंह के खिलाफ नशा तस्करी व जेल नियमों के उल्लंघन के थाना त्रिपड़ी में पहले भी दो मामले दर्ज हैं। वहीं अर्जुन कुमार के खिलाफ साल 2008 में थाना सिविल लाइन अमृतसर में कत्ल केस केस दर्ज है। परमजीत सिंह के खिलाफ थाना लाहौरी गेट पटियाला दुष्कर्म का मामला दर्ज है। इन केसों में सजा काट रहे आरोपी कोविड 19 की वजह से पैरोल पर बाहर आए थे। उन्होंने एक लाख रुपए लूटने के अलावा रास्ते में लोगों को अकेला देख रात को लूटपाट की कई वारदातें की।

Related Links