अमृतसर में एयरपोर्ट पर 17 घंटे तक हुआ हंगामा, 61 यात्री नहीं जा सके कैनेडा



यात्रियों की टिकट में गड़बड़ी के आरोप लगाकर एयरपोर्ट अथारिटी ने रोका

वेब खबरिस्तान, अमृतसर। अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया। एयर इंडिया की फ्लाइट में टिकट गड़बड़ी के कारण 61 यात्रियों को नहीं बैठने दिया गया। आरोप है कि 31 यात्रियों के पास कैनेडा हाई कमिशन की परमिशन नहीं थी। फ्लाइट रसलखान रूट से कैनेडा जानी थी। 30 यात्रियों के पास रसलखान का वीजा नहीं था।


यात्रियों ने हंगामा शुरू किया तो शहर में बात पहुंची। सांसद गुरजीत सिंह औजला और एसीपी मोहन सिंह एयरपोर्ट पर पहुंचे और यात्रियों को शांत करवाया। एयर इंडिया की फ्लाइट सोमवार रात 11:30 बजे कैनेडा रवाना होनी थी। रात नौ बजे यात्री एयरपोर्ट पर पहुंचे तो अथारिटी ने उनकी टिकट में गड़बड़ी होने की बात कही।

ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सांसद

सांसद औजला ने बताया कि टिकट में हेरफेर करने वाले ट्रैवल एजेंटों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर वीके सेठ, स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर कोमल ठाकुर, सीआइएसएफ के कमांडेंट धर्मवीर यादव और एसीपी मोहन सिंह को इस मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए कहा है। सांसद ने यात्रियों से अपील की है कि वह टिकट खरीदते समय सारे दस्तावेजों की जांच करें। दस्तावेज पूरे होने पर ही एयरपोर्ट पहुंचे।

Related Links