नवरात्र में वाहन प्रॉपर्टी खरीदने के लिए ये दिन हैं खास



26 सितंबर से चार अक्टूबर तक मनाए जाएंगे नवरात्र पर्व

खबरिस्तान नेटवर्क। इस बार शारदीय नवरात्र 26 सितंबर शुरू हो चुके हैं जो कि 4 अक्टूबर तक चलेंगे। नवरात्र के दौरान कई शुभ योग बन रहे हैं, जो शुभ कार्यों व खरीदी के लिए खास रहेंगे। नवरात्र के दौरान बुध, गुरु और शनि अपनी ही राशियों में होंगे। ऐसा संयोग बहुत कम बार देखने को मिल पाता है कि एक साथ तीन बड़े ग्रह स्वराशि में हो। ग्रहों की यह स्थिति शुभ फल देने वाली है। इन शुभ योगों में प्रॉपर्टी और वाहन की खरीदी शुभ रहेगी। आगे जानिए ये शुभ योग कब-कब बनेंगे…

27 सितंबर

27 सितबंर मंगलवार यानी आज दूसरा नवरात्र है। इस दिन द्विपुष्कर, इंद्र और ब्रह्म नाम के शुभ योग बन रहे हैं। इन शुभ योगों में की गई पूजा व खरीदी बहुत ही जल्दी शुभ फल प्रदान करने वाली है। द्विपुष्कर योग में किए गए निवेश का दोगुना फायदा मिलता है।

29 सितंबर


29 सितंबर वीरवार को नवरात्र की चतुर्थ तिथि रहेगी। इस दिन रवियोग का संयोग बन रहा है, साथ ही विशाखा नक्षत्र होने से वर्धमान मान का शुभ योग रहेगा। प्रीति नाम का एक अन्य शुभ योग भी इस दिन बन रहा है। इन 3 शुभ योगों में प्रॉपर्टी व अन्य कोई भी खरीदी विशेष शुभ फल देने वाली रहेगी। 

30 सितंबर

30 सितंबर शुक्रवार को नवरात्र की पचंम तिथि रहेगी। इस दिन अनुराधा नक्षत्र होने से सर्वार्थसिद्धि नाम का शुभ योग बनेगा। वहीं प्रीति योग भी इस दिन रहेगा। इन शुभ योगों में प्रॉपर्टी खरीदना विशेष शुभ रहेगा।

एक अक्टूबर 

एक अक्टूबर शनिवार को नवरात्र की षष्ठ तिथि रहेगी। इस दिन सूर्य और चंद्रमा के नक्षत्रों से रवियोग बन रहा है। साथ ही आयुष्मान और सौभाग्य नाम के 2 अन्य शुभ योग भी इस दिन रहेंगे। इन योगों में हर तरह की खरीदारी करना शुभ रहेगी।

दो अक्टूबर

2 अक्टूबर रविवार को नवरात्रि की सप्तमी तिथि रहेगी। इस दिन सर्वार्थसिद्धि योग, सौभाग्य, शोभन और शुभ नाम के 4 योग बन रहे हैं, जो कि हर तरह की खरीदी और नई शुरुआत के लिए अति शुभ माने गए हैं। 

चार अक्टूबर

4 अक्टूबर मंगलवार को नवरात्रि की नवमी तिथि रहेगी। इस दिन रवियोग के साथ-साथ सुकर्मा व पद्म नाम के 2 अन्य शुभ योग भी रहेंगे। इन शुभ योगों में भी खरीदी की जा सकेगी। 

Related Tags


special days vehicle property Navratri khabristan news

Related Links


webkhabristan