ओ.टी.टी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने स्क्विड गेम को लेकर कही यह बात, पढ़ें पूरी खबर



स्क्विड गेम के दूसरे सीजन का हुआ अपडेशन, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में मिल चुकी है बड़ी जीत

वेब ख़बरिस्तान। दक्षिण कोरियाई शो स्क्विड गेम ने दुनियाभर में धूम मचा रखी है और दर्शक लगातार इस शो को जमकर प्यार दे रहे हैं वहीँ नेटफ्लिक्स पर आई इस सीरिज ने कामयाबी के नए आयाम लिखे हैं और इस ऐतिहासिक सफलता की उम्मीद ना तो इसके मेकर्स ने की थी और ना ही इसे स्ट्रीम करने वाले प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने। ऐसे में इसकी लोकप्रियता को देखते हुए ओ.टी.टी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने स्क्विड गेम के दूसरे सीज़न की अपडेशन की बात कही है

सीज़न 2 की पुष्टि


आपको बता दें नेटफ्लिक्स के Co-CEO  और chief content officer, टेड सारंडोस ने नेटफ्लिक्स की fourth-quarter  2021 के इंटरव्यू के दौरान सीज़न 2 की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा "बिल्कुल, 'स्क्विड गेम' ब्रह्मांड अभी शुरू हुआ है," सरंडोस ने जवाब दिया कि क्या दक्षिण कोरियाई उत्तरजीविता नाटक का दूसरा सीज़न होगा। ह्वांग डोंग-ह्युक द्वारा निर्मित, पहले सीज़न में ली जंग-जे, पार्क हे-सू, जंग होयोन और ओह येओंग-सु सहित कलाकारों की टुकड़ी शामिल थी।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बड़ी जीत दर्ज

शो में 456 नकद-संकट वाले प्रतियोगियों को एक रहस्यमय संगठन द्वारा बच्चों के खेल की एक ग्रुप में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है- घातक परिणामों के साथ- लगभग 38.5 मिलियन अमरीकी डालर जीतने के लिए इस शो ने हाल ही में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बड़ी जीत दर्ज की थी।

Related Links