इनकम टैक्स की वेबसाइट की लॉन्चिंग में देरी से ट्विटर पर उड़ रही खिल्ली



नया ई-फाइलिंग पोर्टल लॉन्च होने से पहले टूटा टैक्सपेयर्स के सब्र का बांध, बन रहे मीम्स

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली। इनकम टैक्स विभाग का पोर्टल बंद होने के कारण करीब एक हफ्ते तक इसमें कोई काम नहीं हो रहा था। इससे यूजर्स परेशान थे। इनकम टैकस के नए पोर्टल को आज लॉन्च किया जाना था। लेकिन अभी तक साइट लॉन्च नहीं हो पाई है। ट्विटर पर इसे लेकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। इस पर काफी मीम्स बन रहे हैं।

आज होगी लॉन्च

इनकम टैक्स विभाग का नया ई-फाइलिंग पोर्टल आज लॉन्च होने जा रहा है। विभाग ने इसे एक जून से छह जून तक तक बंद किया था और आज इसे कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा रहा है। विभाग का दावा है कि इसमें कई और आधुनिक सुविधाएं जोड़ी गई हैं। यह अधिक यूजर फ्रेंडली होगी, इससे आईटीआर फाइल करने में आसानी होगी और रिफंड भी जल्दी मिलेगा।

बंद होने के कारण करीब एक हफ्ते तक इसमें कोई काम नहीं हो पाया था। इससे यूजर्स परेशान थे। इनकम टैक्स विभाग की तरफ से टैक्सपेयर्स को मेसेज आया था कि वेबसाइट 7 जून को लॉन्च होगी। हालांकि इनमें कोई समय नहीं दिया गया था। इससे भ्रम की स्थिति पैदा हुई। नया पोर्टल लॉन्च होने में देरी से उनके सब्र का बांध टूट गया। सुबह से ही ट्विटर पर #incometaxportal ट्रेंड करने लगा। इस पर सोशल मीडिया में यूजर्स ने तरह-तरह के मीम्स बनाए हैं।

ट्विटर पर वायरल हो रहे मीम्स

Related Links