पति को तलाक देकर महिला ने कुत्ते के साथ बसाया अपना घर



लंदन में रहती हैं पति को तलाक देने वाली अमांडा, शादी में 200 मेहमानों को भी बुलाया

खबरिस्तान नेटवर्क। किसी ने सही कहा है कि 'प्यार अंधा होता है।' जब किसी को किसी से सच्ची मोहब्बत होती है तो वह जात, धर्म, ऊंच-नीच या अमीरी-गरीबी कुछ नहीं देखती है। लेकिन हाल ही में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां, एक महिला ने इंसान और जानवर में भी फर्क नहीं समझा  और एक कुत्ते से शादी कर ली। सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन यह सच है। इतना ही नहीं महिला ने कुत्ते से शादी रचाने से पहले अपने पति को तलाक तक दिया।


कुत्ते से शादी करने के लिए अपने पति को तलाक देने वाली महिला का नाम अमांडा रोजर्स है और वह फिलहाल लंदन में रहती है। अमांडा ने साल 2014 में अपने पति को तलाक देकर एक कुत्ते के साथ घर बसाया था। इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसके बाद देखते ही देखते इस मामले ने तूल पकड़ ली है।

49 वर्षीय अमांडा रोजर्स ने बताया कि उन्होंने कुत्ते के साथ चोरी-छिपे शादी नहीं की थी , बल्कि उन्होंने अपनी शादी एक सेरेमनी में की थी, जहां उन्होंने 200 मेहमानों को बुलाया था। अमांडा ने शेबा नाम के कुत्ते से शादी के सभी रीति रिवाज का पालन किया गया।

अमांडा रोजर्स ने बताया कि जब शेबा सिर्फ दो महीने का था तो वह उससे प्यार करने लगी थी। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पति के साथ कभी खुश नहीं थी लेकिन शेबा के साथ उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। अमांडा का कहना है कि जो प्यार पति नहीं दे पाया वो उनका कुत्ता पूरा करता है। वह अपने कुत्ते का बहुत ख्याल रखती हैं और हमेशा अच्छा खाना देती हैं। अमांडा का कहना है कि वह  शेबा से दिल की गहराइयों से प्यार करती है और उन्हें लगता है कि दोनों का पहले से ही रिश्ता है। अब दोनों साथ में बेहद खुश हैं।

Related Tags


divorce husband woman marry with dog khabristan news

Related Links