मौका : लेट फीस दे मिलेगा तीसरे और पांचवें सैमेस्टर में दाखिला

dr-gurpinder-singh-samra

dr-gurpinder-singh-samra



जीएनडीयू स्टूडैंट्स को मौका, 5 हजार लेट फीस के साथ 31 तक दाखिला होगा

अमृतसर@wkतीसरे और पांचवें सैमेस्टर में दाखिला लेने से चूके स्टूडैंट्स 31 अक्तूबर तक दाखिला ले सकेंगे। उनको पांच हजार रुपए लेट फीस जमा करवानी होगी। उनको यह मौका अमृतसर की गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी ने दिया है। ताकि स्टूडैंट्स के छह महीने का समय बर्बाद न हो। पहले ही कोरोना की बीमारी ने उनकी पढ़ाई को बुरी तरह प्रभावित किया है। यूनिवर्सिटी ने पंजाब भर के कालेजों के स्टूडैंट्स का तीसरे और पांचवें सैमेस्टर में दाखिले के लिए लेट फीस के साथ 31 अक्तूबर तक दाखिले खोल दिए हैं।

कोरोना के कारण बंद हैं कालेज व यूनिवर्सिटीज


कोरोना महामारी के चलते कालेज व यूनिवर्सिटीज बंद हैं। जिसके चलते स्टूडैंट्स को दाखिला लेने में दिक्कत आ रही है। बहुत सारे स्टूÞडैंट्स को दाखिला लेने से चूक गए हैं। स्टूडैटं्स को दाखिला लेने का समय नहीं मिल पाया। वह इससे चूक गए थे।

प्रिंसीपल एसोसिएशन के प्रधान ने किया स्वागत

प्रिंसीपल एसोसिएशन के प्रधान और लायलपुर खालसा कालेज के प्रिंसीपल डा. गुरपिंदर सिंह समरा ने यूनिवर्सिटी के इस फैसला का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इससे स्टूडैंट्स का भविष्य संवारने का सुनहरी मौका है। डा. समरा ने कहा कि कोविड-19 के कारण अगले सैमेस्टर में प्रोमोट होकर दाखिला न ले पाने वाले स्टूडैंट्स के लिए एक सुनहरी मौका है। जिसका स्टूडैंट्स को पूरा लाभ लेना चाहिए। प्रिंसीपल एसोसिएशन ने प्रशंसा की। साथ ही वाइस चांसलर डा. जसपाल सिंह संधू का धन्यवाद किया।

पहले था 25 हजार जुर्माना

तीसरे और पांचवें सैमेस्टर के काल्जों में दाखिले की तिथि समाप्त हो चुकी है। स्टूडैंट्स सिर्फ सिंडीकैट की प्रवानगी से 25 हजार रुपए जुमार्ने के साथ ही दाखिला ले सकते हैं। पर प्रिंसीपल एसोसिएशन ने अपील पर यूनिवर्सिटी ने यह जुर्माना घटा कर 5 हजार रुपए करते हुए दोबारा दाखिल करने को मंजूरी दे दी है।

Related Links