राम रहीम और ह्ननीप्रीत फिर सुर्खियों में



वेब ख़बरिस्तान। यौण शोषण मामले में सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम का मेदांता अस्पताल में भर्ती है।  हनीप्रीत ने 15 जून तक राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में कार्ड बनवाया है, जिसे लेकर विवाद हो रहा है।

1996 में पहली बार गई थी डेरे के कॉलेज में

हनीप्रीत का पहला नाम प्रियंका तनेजा है और वह हरियाणा के फतेहाबाद जिले की रहने वाली है। हनीप्रीत 1996 में पहली बार डेरे के कॉलेज में 11वीं की पढ़ाई करने गई थी।


राम रहीम ने ही दिया था हनीप्रीत को नाम

राम रहीम ने ही प्रियंका तनेजा को नया नाम हनीप्रीत दिया था। अब प्रियंका राम रहीम की मुंहबोली हनीप्रीत बन चुकी थी। धीरे-धीरे हनीप्रीत और राम रहीम की नजदीकियां बढ़ने लगी


फिल्मों की शूटिंग का काम भी हनीप्रीत ही देखती थी

धीरे-धीरे हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी बन गई थी। डेरे के कई कामकाज के अलावा फिल्मों की शूटिंग और फिल्मों की रिलीज से जुड़ा सारा काम हनीप्रीत देखती थी।


हेरोइन के रूप में किया काम


हनीप्रीत ने राम रहीम की कई फिल्मों में हेरोइन के रूप में आई थी। डेरे में होने वाले सभी कार्यक्रम और फिल्म प्रमोशन से जुड़े इवेंट्स में भी वो गुरमीत राम रहीम के साथ ही नजर आती रही हैं।


हनीप्रीत के नाम कई कारोबार

हनीप्रीत को कभी अकेली डेरे से बाहर नहीं जाती थी। उसकी सारी पढ़ाई डेरे में ही हुई। हनीप्रीत के नाम पर कई कारोबार शुरू हुए। राम रहीम के कई जुर्मों में हनीप्रीत हिस्सेदार बनती गई।


बाबा पर हनीप्रीत से जबरन संबंध बनाने के आरोप

हनीप्रीत का परिवार डेरे से जुड़ा हुआ था। हनीप्रीत की शादी विकास गुप्ता से हुई थी, जो ज्यादा देर नहीं चली। बाबा पर हनीप्रीत से जबरन संबंध बनाने के आरोप भी लगे थे।


राम रहीम ने खत्म करवाई हनीप्रीत की शादी

हनीप्रीत के पूर्व पति विकास गुप्ता ने एक टीवी इंटरव्यू में दावा किया था कि गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत के बीच शारीरिक संबंध हैं। राम रहीम ने उसकी शादी खत्म कराई थी।


रहीम की सबसे बड़ी राजदार

हनीप्रीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार थी। हनीप्रीत की वजह से बाबा अपने परिवार से दूर हो गए थे। राम रहीम की दो बेटियां हैं, जो कभी कभार ही उनके साथ नजर आती थीं।


गुरमीत के जेल जाने के समय दोनों दिखे थे साथ में

गुरमीत को 25 अगस्त को जब दोषी पाए जाने के बाद जेल भेजा गया तो हनीप्रीत साथ देखी गई थीं, तब भी इस बात को लेकर बहुत बवाल हुआ था। एक बार फिर दोनों सुर्खियों में हैं।

Related Links