क्या आप जानतें हैं धोनी पहली बार साक्षी को कहाँ मिले? पढ़िए उनकी लव स्टोरी



भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी चार जुलाई 2021 को शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने 3 जुलाई को देहरादून के होटल में सगाई की, उसके अगले ही दिन शादी कर ली थी।

पहली नजर में पसंद आई साक्षी

साक्षी की माही से पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। महेंद्र सिंह धोनी उसी होटल में ठहरे थे जहां साक्षी इंटर्न थीं। साक्षी को उनकी मां ने बताया था कि क्रिकेट टीम में कोई खिलाड़ी है जो पहाड़ी है। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई। धोनी को साक्षी पहली नजर में ही पसंद आ गई थी।


तो साक्षी धोनी से शादी नहीं करती...


कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। उनके फैंस को हेयरस्टाइल काफी पसंद था, लेकिन साक्षी को उनका स्टाइल कभी अच्छा नहीं लगा। साक्षी ने कहा कि अगर पहले उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देखा होता, तो वह उनसे कभी शादी नहीं करती।


2015 में बेटी जीवा का हुआ जन्म

साल 2015 में जब वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में थी, तब साक्षी ने जीवा को जन्म दिया था। चूंकि धोनी टीम मीटिंग में थे और उन्होंने अपना फोन भी चेक नहीं किया। तब साक्षी ने सुरेश रैना को मेसेज कर कहा था कि माही पिता बन गए हैं, उनसे कहिए कि फोन उठाएं।


माही की प्रेमिका की हो गई थी डेथ

महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर फिल्म भी बनी जिसमें उनकी एक और प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है। महेंद्र सिंह धोनी की इस प्रेमिका की कार दुर्घटना में मौत हो जाती है। इसके बाद धोनी काफी अकेले हो गए थे, तब उन्हें साक्षी का साथ मिला।

 

Related Links