Bigg Boss OTT: Shamita Shetty से दिव्या अग्रवाल तक जानें कंटेस्टेंट की फीस



बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है। पहला वीकैंड का वार भी जा चुका है। इस शो को करण जोहर होस्ट कर रहे हैं। आइए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट की फीस के बारे में।

उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी से उर्फी जावेद रविवार रात एलिमिनेट हो गईं हैं। वो शो की सबसे हॉट कंटेस्टेंट के तौर पर जानी जाती थीं। इस शो के लिए वो मोटी रकम वसूल करती थी, उर्फी शो में 2.75 लाख हर हफ्ते के लेती थी।


शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का बिग बॉस में आना हर किसो को हैरान कर गया। क्योंकि उनके जीजा राज कुंद्रा पॉर्न फिल्मों के आरोप में जेल में हैं। ऐसे में शमिता आपका मनोरंजन करने के लिए 3.75 लाख हफ्ते के लेती हैं।


दिव्या अग्रवाल

एमटीवी के कई शो में नजर आने वाली दिव्या अग्रवाल अपने लव अफेयर को लेकर मशहूर रही हैं और उनकी और शमिता की दोस्ती व लड़ाई बिग बॉस में चर्चा का विषय बनी हुई है। वह हर हफ्ते के 2 लाख रुपये लेती हैं।



रिद्धिमा पंडित

बहू हमारी रजनी कांत फेम रिद्धिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। उनकी हाल ही में हुई लड़ाई में लोगों ने उनका ही साथ दिया है। इस शो से एक हफ्ते में रिद्धिमा पंडित 5 लाख रुपए कमा लेती हैं।


मिलिंद गाबा

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने गायक मिलिंद गाबा बिग बॉस ओटीटी में एक हफ्ते के 1.75 लाख रुपए वसूल रहे हैं। हालांकि शो में अभी तक उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है।


मुस्कान जट्टाना

मुस्कान जट्टाना एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। छोटी उम्र से कॉन्ट्रोवर्सी से उनका रिश्ता रहा है। उन्हें बिग बॉस ओटीटी में एक हफ्ते के 1.75 लाख रुपए दिए जाते हैं।


नेहा भसीन

बॉलीवुड की नामी सिंगर नेहा भसीन ‌भी शो में अच्छा प्रर्दशन कर रही हैं। लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं। नेहा एक हफ्ते के 2 लाख रुपए फीस लेती हैं।


निशांत भट्ट

जानेमाने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट को बिग बॉस ओटीटी से एक हफ्ते के 1.2 लाख रुपए मिलते हैं। हाल ही में उनके ऊपर शमिता शेट्टी ने इल्जाम लगाया था कि एक शूटिंग के दौरान निशांत ने उन्हें अनकंपयरेबल फील करवाया था।

Related Links