भाई के रिसेप्शन में नाच रहा था युवक, हार्ट फेल होने से हुई मौत

अंतलाल को अस्पताल भी ले गए, पर उसकी मौत हो चुकी थी

अंतलाल को अस्पताल भी ले गए, पर उसकी मौत हो चुकी थी



एक युवक की डांस करते-करते मौत हो गई

वेब ख़बरिस्तान,बैतूल। एक युवक की डांस करते-करते मौत हो गई। युवक अपने चचेरे भाई के रिसेप्शन में डांस करते हुए नीचे गिर गया। दोस्तों को लगा कि वह मस्ती कर रहा है। काफी देर तक वह इसी हालत में रहा तो उठाकर देखा। तब तक वह दम तोड़ चुका था। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि युवक के पोस्टमार्टम में उसके हार्ट में जमा हुआ खून मिला है। पेट में भी जमा हुआ खाना पाया गया है। मौत का कारण हार्ट फेल होना बताया गया है।

3 बहनों का इकलौता भाई था


शाहपुर क्षेत्र के खारी जामुन ढाना में यह घटना हुई। 30 वर्षीय अंतलाल उइके के चचेरे भाई सोनू कुमरे की शादी थी। नाचते हुए गिर जाने के बाद अंतलाल को अस्पताल भी ले गए, पर उसकी मौत हो चुकी थी। वह 3 बहनों में इकलौता भाई था। उसकी 5 साल की बेटी भी है।

स्टेज के नीचे ही डांस करने लगा

रिसेप्शन के दौरान डीजे की धुन पर सभी लोग डांस कर रहे थे। वह स्टेज के नीचे ही डांस करने लगा। डांस करते-करते वह जमीन पर गिर गया। दोस्त उसके मुंह में बलून लगाकर उसे उठाते रहे...नहीं उठने पर दोस्तों ने कहा- उठ जा बहुत नाटक हो गया, मगर वह फिर भी नहीं उठा।

भोपाल में फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. अशोक शर्मा के मुताबिक युवक को कोरोनरी की समस्या रही होगी। हार्ट का फेल्योर मौत की वजह हो सकता है। कई बार ओवर एक्टिविटी के कारण कोरोनरी साथ छोड़ देती है।

Related Links