वैक्सीन की पहली डोज लेने के 9 दिन बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना संक्रमित



सेल्फ आइसोलेशन में गए, सोशल मीडिया के जरिए योगी ने दी जानकारी, कहा- जो मेरे संपर्क में आए हैं वे भी जल्द कोरोना जांच करवाएं और एहतियात बरतें, योगी ने 5 अप्रैल को ली थी कोरोना वैक्सीन

वेब खबरिस्तान। देश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता दिखाई पड़ रहा है। कई राज्यों में कोरोना के मामले लगातार नया रिकॉर्ड दर्ज कर रहे हैं। कई राज्यों में सख्ती बढ़ा दी गई है कई राज्यों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। कोरोना टीकाकरण अभियान को भी लगातार गति दी जा रही है। वहीं दूसरी ओर कोरोना की वैक्सीन लेने के नौ दिन बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। योगी ने लिखा है कि मुझे शुरुआती लक्षण दिखे तो मैनें कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टरों के परामर्श का पालन कर रहा हूं। सभी कार ऑनलाइन संपादित कर रहा हूं।

राज्य की गतिविधियां सामान्य


सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी लिखा कि प्रदेश सरकार की सारी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। उन्होंने लिखा जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे भी अपनी कोरोना जांच जरूर करवा लें और एहतियात बरतें।

मंगलवार को ही हो गए थे आइसोलेट

मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके ऑफिस के कुछ अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। योगी भी उन अधिकारियों के संपर्क में थे। इसलिए योगी ने खुद को मंगलवार को ही आइसोलेट कर लिया था। बता दें कि योगी बंगाल चुनाव के भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल थे। बंगाल की 294 सीटों पर इस बार 8 फेज में मतदान हो रहा है। चार चरणो में मतदान हो चुका है। 17 अप्रैल को पांचवे चरण का मतदान होगा। काउंटिंग 2 मई को होगी।

अखिलेश यादव भी पॉजिटिव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

Related Links