बंगाल इलेक्शन : क्या प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी सच होगी !



तंज कसते हुए बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक न्यूज चैनल पर कहा - प्रशांत किशोर की नौकरी चली गई

वेब खबरिस्तान बंगाल में आठ चरणों की वोटिंग के बाद संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के लिए वोट  की गिनती जारी है। चुनावों दौरान टीएमसी के रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर की ओर से दावा किया गया था कि बीजेपी बंगाल में 100 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। अभी 208 सीटों पर टीएमसी और 80 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है। लेकिन रिजल्ट शाम तक साफ़ होंगे।

संबित पात्रा बोले – किशोर की नौकरी गई

ऐसे में अगर रुझान नतीजे में बदलते हैं तो चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दावे पर क्वेशचन मार्क लग जाएगा। उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी 100 का आंकड़ा पार करती है तो वह अपना काम छोड़ देंगे। इसी पर तंज कसते हुए बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक न्यूज चैनल पर कहा - प्रशांत किशोर की नौकरी चली गई।

21 दिसंबर को ट्वीट कर लिखा इसे सेव कर लें


बीते 29 अप्रैल को जब एग्जिट पोल के अनुमान सामने आये तो बीजेपी को 100 पार बताया गया। इसके बाद से ही अटकलें चल रही थी कि अब प्रशांत किशोर क्या करेंगे ? अगर बीजेपी थ्री डिजिट में चली गई तो क्या वे अपना काम छोड़ देंगे ?

प्रशांत किशोर ने सभी को अपना ट्वीट सेव करने के लिए भी कहा था । 21 दिसंबर को किये ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि – प्लीज ये ट्वीट सेव कर लीजिये और अगर बीजेपी ने इस से अच्छा प्रदर्शन किया तो निश्चित ही मैं ये छोड़ दूंगा । फिलहाल उनका दावा सही होता नजर आ रहा है । अब तक के रुझानों में बीजेपी के 80 सीटों पर जीत रही है ।

 

Related Links