अस्‍पताल के बेड पर लेटे पिता डॉ. मनमोहन सिंह की तस्‍वीर पब्लिक होने पर भड़की बेटी, हेल्थ मिनिस्टर को कही ये बात

दमन ने कहा कि मेरे पिता का डेंगू का इलाज चल रहा है।

दमन ने कहा कि मेरे पिता का डेंगू का इलाज चल रहा है।



पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने पिता के इलाज के दौरान की फोटो मीडिया में आने पर गुस्सा जाहिर किया।

वेब ख़बरिस्तान,नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने पिता के इलाज के दौरान की फोटो मीडिया में आने पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि मेरे पेरेंट्स कठिन हालात का सामना करने की कोशिश कर रहे हैं। वे बुजुर्ग हैं। चिड़ियाघर के जानवर नहीं हैं। डॉ. मनमोहन सिंह का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया शुक्रवार को उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। मांडविया ने इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

मां ने कहा फोटोग्राफर को कमरे से बाहर जाना चाहिए


दमन ने कहा कि मेरे पिता का डेंगू का इलाज चल रहा है। हालाँकि उनकी हालत स्थिर है, मगर उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम है। इसलिए हमने संक्रमण के जोखिम के कारण आने वालों पर रोक लगाई है। स्वास्थ्य मंत्री का आना और अपनी चिंता जताना अच्छा लगा। मगर मेरे पेरेंट्स उस समय फोटो खिंचवाने की स्थिति में नहीं थे। मां ने कहा कि फोटोग्राफर को कमरे से बाहर जाना चाहिए, लेकिन उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया।

मांडविया ने तस्वीरें डिलीट की

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया की ओर से शेयर की गई तस्वीरों पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। यूजर्स ने कहा कि मीडिया की सुर्खियां पाने के लिए ऐसा किया गया, जो कि निंदनीय है। इस तरह के आक्रोश को देखते हुए मांडविया ने तस्वीरें डिलीट कर दीं। यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि डॉक्टर्स और एम्स मैनेजमेंट ने फोटोग्राफर को अंदर कैसे जाने दिया।

Related Links