3 इडियट्स में भूमिका निभाने वाला यह दिग्गज अभिनेता इस दुर्लभ बीमारी पीड़ित, बोलने में भी हो रही है दिक्कत



दूरदर्शन पर प्रसारित सीरियल से लेकर बॉलीवुड की '3 इडियट्स', 'केदारनाथ', 'पानीपत' फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता अरुण बाली को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है।

वेब ख़बरिस्तान। दूरदर्शन पर प्रसारित सीरियल से लेकर बॉलीवुड की '3 इडियट्स', 'केदारनाथ', 'पानीपत' फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता अरुण बाली को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। 79 साल के अरुण बाली को मायस्थेनिया ग्रेविस नाम की दुर्लभ बीमारी है। जिस कारण उन्हें बोलने में परेशानी हो रही है। उनका इलाज मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में चल रहा है। उनके प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। हालांकि अभी तक डॉक्टरों की तरफ से उनकी तबीयत को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है।


सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) की सदस्य नुपूर अलंकार ने अरुण से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। नुपूर ने बताया कि ‘मैंने अरुण बाली सर से फोन पर बात की थी। मैंने उनकी आवाज में कुछ अजीब सा महसूस किया और उन्हें इसकी ओर इशारा किया। उसके बाद मैंने उनके बेटे अंकुश से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो पाई। फिर मैंने राजीव मेनन  से बात की जो अंकुश के सहयोगी हैं, उनसे उनका दूसरा नंबर लिया और मैंने उन्हें तुरंत अरुण सर को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।‘

बता देंकि दिग्गज अभिनेता अरुण वाली ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह राजू बन गया जेंटलमैन, फूल और अंगारे, खलानयक, थ्री इडियट्स और पानीपत समेत कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने टीवी शो 'बाबुल की दुआएं लेती जा' अभिनेता से जुड़ी यह खबर उनके फैंस के लिए चिंतित कर देने वाली है। 

Related Links