शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में देर रात गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी



अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया

वेब खबरिस्तान। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। उनपर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा को मंगलवार सुबह 11 बजे पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। राज कुंद्रा को सुबह 4.15 बजे जेजे अस्पताल से मुंबई कमिश्नर पुलिस के ऑफिस लाया गया था।

राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने बताया कि राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं। उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। राज को इससे पहले क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोर्न मामले का खुलासा किया। इस मामले में अब कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।


सोमवार को रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। रात करीब 11:00 बजे तक 2 घंटे की पूछताछ के बाद कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया।

पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए इंवेस्ट किए

मुंबई क्राइम ब्रांच अनुसार कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया। ये कंपनी राज कुंद्रा की ओर से ही बनाई गई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें।

शूट की गई फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लीकेशन में रिलीज किया

मुंबई पुलिस की ओर से फरवरी में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई। कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की थी। तब ये बात सामने आई थी कि शूट की गई फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया गया था। हाल ही में मामले से जुड़े एक और शख्स उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। कामत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी लीड मिली और पोर्न फिल्मों के इस रैकेट में राज कुंद्रा का नाम सामने आया। ​​​​​​

Related Links