Rave Party in Himachal : पार्वती घाटी के शिल्हा में रेव पार्टी में रेड, अंग्रेजी शराब व मादक पदार्थ जब्त

 हिमाचल के जिला कुल्लू में पुलिस टीम ने पार्वती घाटी के शिल्हा गांव में चल रही रेव पार्टी

हिमाचल के जिला कुल्लू में पुलिस टीम ने पार्वती घाटी के शिल्हा गांव में चल रही रेव पार्टी



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलवर, राजस्थान निवासी युवक के नाम पर रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था।

 

ख़बरिस्तान, कुल्लू | हिमाचल के जिला कुल्लू में पुलिस टीम ने पार्वती घाटी के शिल्हा गांव में चल रही रेव पार्टी में दबिश देकर भारी मात्रा में मादक पदार्थ पकड़े हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलवर, राजस्थान निवासी युवक के नाम पर रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। 


 

दबिश के दौरान हेमंत तोमर नामक युवक के कब्जे से कुल 201 बोतल अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद हुई. वहीं, इस दौरान 46 ग्राम चरस और 27,230 रुपये भी बरामद हुए. उपरोक्त अंग्रेजी शराब और बीयर बाहरी राज्यों से लाकर यहां पर आने वाले पर्यटकों को रेव पार्टी के दौरान पिलाने के लिए यहां लाई गई थी. पुलिस ने हेमंत तोमर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आगामी जांच के लिए आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में है. इसके अलावा पार्टी के संचालक युवक कशिश गुलयाणी निवासी राजस्थान उम्र 24 से 6.43 ग्राम एमडीएम 0.18 ग्राम एलएसडी, दो लाख नौ हजार रुपये भी बरामद हुए हैं।

 

पार्टी में मौजूद रायसन निवासी धर्मेंद्र कुमार से 7.24 ग्राम चरस और 85,500 रुपये बरामद किए हैं. पार्टी में मौजूद कर्नाटक के रहने वाले पांच युवकों चेतन, संदेश, महमूद सुलेमान, रेहान और नितिन उजमली नीलकण्ठया के कब्जे से 35.09 ग्राम चरस, 0.18 ग्राम एमडीएमए तथा एलएसडी पेपर बरामद किए गए हैं. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP ने बताया कि सभी आरोपी युवकों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम और आबकारी अधिनियम के तहत अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

Related Tags


rave parti in himachal himachalpardesh dring

Related Links