सोलन जा रहे पंजाबी युवकों का गाड़ी का एक्सीडेंट, 3 की मौत एक घायल

कार एक्सीडेंट में हुई 3 लोगों की मौत

कार एक्सीडेंट में हुई 3 लोगों की मौत



कार एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत

ख़बरिस्तान नेटवर्क, शिमला : राजधानी शिमला में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं। आए दिन सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है। बीते रविवार को शिमला शहर में एक सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हुई थी। वहीं, अब ताजा मामले में शोघी -मेहली बाईपास पर एक गाड़ी खाई में गिर गई, इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। हादसे में घायल व्यक्ति का इलाज आईजीएमसी में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

खाई में गिरी पंजाब नंबर की गाड़ी


शिमला के शोघी-मेहली बाईपास पर एक पंजाब नंबर की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के वक्त गाड़ी में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को आईजीएमसी पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पंजाब के रहने वाले मृतक 

मृतकों की पहचान कृष्ण पुत्र चंदिया नंगल पंजाब, अमर पुत्र जैल सिंह नंगल पंजाब और राजवीर पुत्र एतवारी, लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है। वहीं ,घायल की पहचान लखन पुत्र बालक नंगल का रहने वाला है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार रात 9 बजे हुआ। पुलिस को दिए बयान में घायल लखन ने बताया कि वह कबाड़ का काम करता है।

सोलन की ओ जार रहे थे व्यक्ति, उसी दौरान हुआ हादसा

घायल ने पुलिस को बताया कि सोमवार को जब सोलन की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान शोघी -मेहली बाईपास पर बनोग गांव में उनकी गाड़ी खाई में गिर गई। वहीं,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसपी रमेश ने मामले की पुष्टि की है। बता दें कि कल ही मंडी जिले के सराज में भी एक गाड़ी खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए थे।

Related Tags


Punjabi youths going to Solan met with an accident Punjab News Punjab latest News Big News

Related Links