प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में कहा - वैक्सीनेशन कैंपेन को मिली बड़ी सफलता, यह दिखाता है भारत का सामर्थ्य

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया



उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को कोटि-कोटि नमस्कार इसलिए भी कह रहा हूं कि 100 करोड़ वैक्सीन डोज के बाद आज देश नए उत्साह, नई ऊर्जा से आगे बढ़ रहा है।

वेब ख़बरिस्तान,नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया। उन्होंने सबको कोटि-कोटि नमस्कार करते हुए कहा कि मैं आप सभी को कोटि-कोटि नमस्कार इसलिए भी कह रहा हूं कि 100 करोड़ वैक्सीन डोज के बाद आज देश नए उत्साह, नई ऊर्जा से आगे बढ़ रहा है। हमारे वैक्सीन कार्यक्रम की सफलता, भारत के सामर्थ्य को दिखाती है।


उन्होंने कहा कि मैं जानता था कि हमारे हेल्थकेयर वर्कर्स देशवासियों के टीकाकरण में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने इनोवेशन के साथ अपने दृढ़ निश्चय से मानवता की सेवा का नया मानक स्थापित किया। उन्होंने तमाम चुनौतियों को पार करते हुए सुरक्षा कवच दिया।

एकता का सन्देश देने वाली एक्टिविटी से जुड़े

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगले रविवार 31 अक्टूबर को सरदार पटेल जी की जयंती है। मैं लौहपुरुष को नमन करता हूं। इस दिन को हम राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाते हैं। हम एकता का संदेश देने वाली किसी न किसी एक्टिविटी से जरूर जुड़ें। जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी उरी से लेकर पठानकोट तक बाइक रैली निकालकर एकता का संदेश दे रहे हैं।"

Related Links