तृणमूल की प्रचंड जीत को ममता ने बंगाल और बंगाल के लोगों की जीत कहा



कालीघाट स्थित आवास पर शाम को पत्रकारों से बातचीत में ममता बोलीं कि वह लोगों के लिए काम करती रहेंगी।

वेब खबरिस्तान , कोलकाता : बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि - ये बंगाल और यहां के लोगों की जीत है। कालीघाट स्थित आवास पर शाम को पत्रकारों से बातचीत में ममता बोलीं कि वह लोगों के लिए काम करती रहेंगी। इस बार हमें भी नहीं लग रहा था कि इतनी बड़ी जीत होगी। ये भाजपा की गंदी राजनीति की हार है।


नंदीग्राम में काउंटिंग पर ममता ने कहा कि गड़बड़ी के खिलाफ वह अदालत जाएंगी। इससे पहले ममता ने कहा था कि नंदीग्राम में जो हुआ, भूल जाइए। हम पूरे बंगाल में जीते हैं। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं। ममता ने कहा कि हम कोरोना के चलते अभी जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। कोरोना पर नियंत्रण हमारी पहली प्राथमिकता है।

मोदी सरकार व चुनाव आयोग पर साधा निशाना

ममता ने मोदी सरकार और चुनाव आयोग को भी घेरा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों के जरिए दबाव बनाया गया। धनबल से लेकर बाहुबल, केंद्रीय एजेंसियों सभी का दुरुपयोग किया गया, लेकिन बंगाल की जनता ने इसे खारिज कर दिया। ममता ने केंद्र के सामने एक बार फिर देश के सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन मुहैया कराने की मांग रखी। ममता ने कहा कि केंद्र ने मांग न मानी तो वह धरने पर बैठेंगी।

Related Links