एमएसपी खत्म हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा :खट्टर



बरोदा उपचुनाव – मुख्यमंत्री खट्टर और हुड्डा ने किया चुनाव प्रचार

हरियाणा@wkमुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खेती कानूनों को लेकर कहा कि हरियाणा में यदि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) खत्म हुआ तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि न मंडी बंद होगी और न ही एमएसपी। इसलिए कांग्रेस के झूठे दुष्प्रचार में आकर बरोदा उप-चुनाव में चूक करने से बचें। मुख्यमंत्री भाजपा-जजपा गठबंधन के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त के समर्थन में बरोदा हलके के गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।


हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि बरोदा हलके के काम प्राथमिकता के आधार पर किये जायेंगे। प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व उनके पास 14 विभाग हैं। इसलिए बरोदावासियों को काम की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

जनता की लड़ाई लड़ रहे इसलिए सबके निशाने पर ह हम :हुड्डा

बरोदा में लोकतंत्र के इतिहास का अनोखा चुनाव हो रहा है। इसमें विपक्ष अपने काम गिनवारकर और सरकार सिर्फ भ्रम फैलाकर वोट मांग रही है। ये कहना है राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का। बरोदा में चुनाव प्रचार कर रहे सांसद दीपेंद्र ने आज हलके के आहुलाना, भंडेरी, मदीना, छिछड़ाना, मिर्ज़ापुर खेड़ी और कथूरा गांव में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के लिए वोट मांगे।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज सरकार और तमाम पार्टियों के निशाने पर सिर्फ भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं। क्योंकि बरोदा की 36 बिरादरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नाम पर लामबंद हो गई है। प्रदेश की जनता आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस कार्यकाल को याद कर रही है जब किसानों को फसलों का रेट, युवाओं को रोजग़ार, प्रदेश को निवेश, अर्थव्यवस्था को नए आयाम मिल रहे थे।जनता को उम्मीद है कि मौजूदा सरकार चंद दिनों की मेहमान है और प्रदेश में फिर से हुड्डा सरकार बनने जा रही है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हम सभी के निशाने पर इसलिए हैं क्योंकि हम किसान, मजदूर, कर्मचारी, दुकानदार और छोटे कारोबारी की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए इस लड़ाई को कमज़ोर करने के लिए तमाम षडय़ंत्र और भ्रम बुने जा रहे हैं। Khattar leave politics if msp withdraw

Related Links