केजरीवाल झूठ बोलने में माहिर, पन्नू जैसे लोगों को इग्नोर करना चाहिए : अनुराग

अनुराग ने कहा कि ऐसे लोगों को इग्नोर करना चाहिये

अनुराग ने कहा कि ऐसे लोगों को इग्नोर करना चाहिये



केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

सौरभ कुमार, ख़बरिस्तान, धर्मशाला


धर्मशाला में चल रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा के अभ्यास वर्ग के दूसरे दिन केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार देर शाम के सत्र में देश भर से आए युवा पदाधिकारियों की पाठशाला में अपने विचार व अनुभव बांटे। इसके बाद मीडिया से बातचीत मेंअनुराग ठाकुर ने आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा हिमाचल में लगातार दी जा रही धमकियों पर अनुराग ने कहा कि ऐसे लोगों को इग्नोर करना चाहिये। 

केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल में खालिस्तान के बैनरों को लेकर इशारों ही इशारों में आप सुप्रीमो केजरीवाल के मंसूबों पर कहा कि कुछ लोग सत्ता में आने के लिए किसी भी विचारधारा के साथ समझौता कर लेते हैं। कुछ लोग एक राज्य के चुनाव में उन लोगों के घरों में भी जाकर रुक गये जो खुले तौर पर खालिस्तान का समर्थन करते हैं। इससे सवाल खड़ा होता है कि आखिरकार देश की सुरक्षा के साथ इतना बड़ा समझौता क्यों ? अनुराग ने कहा कि पंजाब ने बीते दो दशक शांतिपूर्वक तरीके से बिताये हैं, तरक्की की है। सरकारें तो आती जाती रहती हैं, मगर देश में अमन चैन महत्वपूर्ण है।केजरीवाल द्वारा हिमाचल में भाजपा और कांग्रेस की सरकारों द्वारा लूट मचाने के बयान पर केंद्रीय मंत्री ने बिन नाम लिये कहा कि मुझे ऐसे लोगों पर हंसी आती है, क्योंकि अगर देश में किसी को सबसे ज्यादा झूठ बोलने का खिताब मिल सकता है तो वो यही महोदय हैं। जो अपने बच्चों की झूठी कसम खाकर यह कह सकता है कि मैं राजनीति में नहीं आऊंगा, वह किस स्तर तक गिर सकता है, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।

दूसरों को मौका मिलता रहना जरूरी

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विपल्व देव के इस्तीफे को लेकर अनुराग ने अनभिज्ञता जाहिर कर कहा कि उनके बारे में जानकारी नहीं है। भाजपा शासित राज्यों में ल चुनावों के नजदीक विरोधी लहर से बचने के लिये मुख्यमंत्रियों के बदलाव संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। येदियुरप्पा जैसे नेताओं ने बड़ा दिल दिखा खुद कुर्सी छोडी है। दूसरों को भी मौका मिलता चाहिए।

Related Tags


anurag thakur arvind kejriwal gurpatwant singh pannu sfj sikh for justice khalistan flag khalistani movement

Related Links