जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, अन्य की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा



आतंकियों की सूचना के बाद कालबिल इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया, पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सख्त पहरा है

वेब ख़बरिस्तान।  जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। वहीँ इलाके में अभी भी आतंकियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है। एजेंसियों ने शनिवार सुबह कालबिल इलाके में संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिलने के बाद इलाके में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है।

घटनास्थल पर नागरिकों के आने-जाने पर पाबंदी


सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में एक घर में आतंकियों के होने की बात पता चली है। इसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे घेर लिया। आतंकियों ने इलाके में सुरक्षाबलों को देख फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में एक आतंकी मारा गया है। इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाबल मौजूद हैं। घटनास्थल पर नागरिकों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

श्रीनगर में गणतंत्र दिवस से पहले जगह- जगह तलाशी

श्रीनगर और आस पास के इलाकों में गणतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकी हमलों की आशंका को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। आये दिन लगातार सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं ताकि आतंकियों के नापाक मंसूबों को पूरा न होने दिया जाये। इसके चलते शुक्रवार को भी श्रीनगर के लाल चौक और आसपास के इलाकों में जम्मू कश्मीर के विशेष दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सी.आर.पी.एफ की वैली क्यूएटी के जवानों ने तलाशी अभियान चलाए हैं। इस दौरान मोबाइल चेक पॉइंट स्थापित किये गए और लोगों के साथ साथ वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है। इसके अलावा श्रीनगर के करीब सभी प्रवेश द्वारों पर भी मोबाइल नाके स्थापित किये गए। वहां भी संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की तलाशी ली जा रही है।

Related Links