हिमाचल में education पर तेज़ हुआ सियासी घमासान : सिसोदिया ने शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर को दी बहस की चुनौती

हिमाचल में education पर तेज़ हुआ सियासी घमासान

हिमाचल में education पर तेज़ हुआ सियासी घमासान



ट्वीट कर लिखा : गोविंद जी, मैं आपको दिल्ली के स्कूल दिखाता हूं, आप मुझे हिमाचल के स्कूल दिखाइए

ख़बरिस्तान, धर्मशाला: हिमाचल में शिक्षा व्यवस्था को लेकर 2 दिन पहले शिमला में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित शिक्षा संवाद कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया द्वारा हिमाचल के स्कूलों की खस्ता हालत को लेकर बीजेपी की जय राम सरकार पर निशाना साधने के बाद इस मसले पर सियासी घमासान तेज हो गया है।

सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने बीती शाम कहा था कि सिसोदिया गलत आंकड़े पेश कर हिमाचल की जनता को गुमराह कर रहे हैं। पहले वह दिल्ली के स्कूलों की हालत सुधारी जिनकी गलत तस्वीर पेश की जाती रही है।


मंत्री के इस बयान के जवाब में सिसोदिया ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा कि आखिर हिमाचल में शिक्षा के मुद्दे पर चर्चा पर शुरू हुई जिसकी उन्हें खुशी है। गोविंद ठाकुर जी, आप मुझे हिमाचल में आपकी बीजेपी सरकार के स्कूल दिखाइए और मैं आपको दिल्ली में अपनी सरकार के स्कूल दिखाता हूं। फिर खुली बहस करेंगे। जनता खुद तय कर लेगी किस राज्य में शिक्षा पर अच्छा काम हुआ है। अब देखना यह होगा कि हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर सिसोदिया की चुनौती को स्वीकार करते हैं या नहीं।

Related Tags


Himachal news breaking news political news education in himachal Sisodia challenged the debate to Education Minister Govind Thakur

Related Links