Delhi के बवाना में Thinner Factory में लगी भीषण आग, 17 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं

Delhi के बवाना में Thinner Factory में लगी भीषण आग

Delhi के बवाना में Thinner Factory में लगी भीषण आग



थिनर फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका

वेब ख़बरिस्तान। दिल्ली में काफी दिनों से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में मुंडका-नरेला में आग लगने का मामला सामने आया था। आज फिर दिल्ली के बवाना में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि ये आग थिनर की फैक्ट्री में लगी है। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। 17 दमकलें आग बुझाने में लगी हुई हैं। वहीं पुलिसकर्मी लोगों को घटनास्थल से तितर-बितर कर रहे हैं।


बता दें कि थिनर फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। हादसे के बाद दमकल की 17 गाड़ियां मौके भेजी गई हैं। आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। अफसरों की टीम घटना पर नजर बनाए हुए है। फैक्ट्री से आग की लपटें उठ रही हैं। गौर हो कि इन दिनों आग के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में दिल्ली के मुंडका में भी 4 मंजिला इमारत में भयानक हादसा हो गया था। इसमें 27 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग लापता हो गए थे। देर रात तक NDRF और दिल्ली फायर सर्विस की टीम आग बुझाने में लगी रही।

इसके बाद MCD की 6 टीमों ने इस इलाके में सर्वे किया था। हालांकि घटना के बाद आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी जमकर चला था। वहीं फायर चीफ सर्विस ने कहा था कि जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, उसे फायर विभाग की ओर से NOC नहीं मिली थी। हाल ही में दिल्ली में गोविंदपुरी इलाके में यात्रियों से भरी एक बस में आग लग गई थी। सड़क पर चलते-चलते एक बस आग का गोला बन गई थी। बस धूं-धूं कर जल उठी। राहत की बात ये है कि समय रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया था।

Related Tags


Delhi news breaking news fire broke out in a thinner factory Delhi police Delhi government

Related Links