Honey Trap – पाक के लिए जासूसी कर रहा एमईएस मुलाजिम गिरफ्तार

honey-trap-of-pakistan

honey-trap-of-pakistan



फेसबुक पर हनी ट्रैप में फंसकर देश की खुफिया जानकारीयां पाकिस्तान भेजने के आरोपी सैन्य कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

फेसबुक पर फ्रेंडशिप के बाद फंसा, जयपुर में तैनात है आरोपी

(रेवाड़ी) हरियाणा @wk


फेसबुक पर हनी ट्रैप में फंसकर देश की खुफिया जानकारीयां पाकिस्तान भेजने के आरोपी सैन्य कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी रेवाड़ी के एक गांव का रहने वाला है। वह मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज में जयपुर तैनात है। उसे लोकल पुलिस और एसटीएफ ने तब पकड़ा जब वह बस में जयपुर जाने के लिए बैठा हुआ था। आरोपी महेश करीब ढाई साल पहले भर्ती हुआ था।

आरोपी पाकिस्तान की एक महिला के संपर्क में था। वह कई माह से उसे देश से जुड़ी खुफिया जानकारी भेज रहा था। अपने गांव वह छुट्टी आया हुआ था। जयपुर जाते वक्त दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे -48 पर धारूहेड़ा बस स्टैंड पर बस में बैठते समय उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महेश के गिरफ्तारी के बाद भारतीय सेना हाई अलर्ट पर है। आरोपी सेना की इंजीनियरिंग विंग में सिविल कर्मचारी है।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

आरोपी महेश फेसबुक पर एक पाकिस्तानी महिला के साथ संपर्क में आया। इसके बाद वही हुआ जो हर बार इस कहानी में होता है। दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ गया। इसी दौरान महिला उससे भारतीय सेना से जुड़ी और अन्य गोपनीय जानकारियां मांगने लगी। दो साल से भी ज्यादा समय से वह पाकिस्तानी महिला के संपर्क में था। इस दौरान उसे पैसे मिलने के सबूत भी मिले हैं। आरोपी की मोबाइल की काल डिटेल से तहकीकात को आगे बढ़ाया जाएगा। रेवाड़ी पुलिस ने उसे एक दिन के रिमांड पर लिया है।

Related Links