हिमाचल के शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजेटिव



2 दिन पहले कैबिनेट की बैठक में शिरकत की थी

शिमला@wkहिमाचल प्रदेश में कोरोना से पीड़ित मंत्रियों व राजनेताओं की फेहरिस्त लंबी होती है जी रही है। अब कोरोना पाॉजेटिव मिनटीस्टर की सूची में नया नाम जुड़े है प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर का। उनकी रिपोर्ट में पाजेटिव आई है। इसके बाद वह घर में आइसोलेशन में चले गए हैं। डाक्टरों के कहना है कि उनमें कोरोना का कोई लक्ष्ण नहीं है। गोविंद सिंह के निजी सेक्योरिटी आफिसर की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आई है। गोविंद सिंह के कोरोना संक्रमित निकलने से सरकार में हलचल पैदा हो गई है।

फेसबुक पर दी जानकारी


गोविंद सिंह ने कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए है। उन्होंने वीरवार को फेसबुक पर लिखा है कि गत दिनों किसी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण – मैंने स्टाफ सहित अपना रेपिड एंटीजन कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें मेरी तथा मेरे निजी सेक्योरिटी अफसर की रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। मेरी सेहत बिल्कुल ठीक है तथा मैं डाक्टरों के परामर्शानुसार अपने घर में आईसोलेट हुआ हूं। पिछले कल मेरे सम्पर्क में आए सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह अपने स्वास्थ्य की जांच कर अपने आप को आईसोलेट कर लें।

कैबिनेट मीटिंग में भी आए थे

दरअसल गोविंद सिंह ने दो दिन पहले हिमाचल कैबिनेट की मीटिंग में भाग लिया था। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मीटिंग हुई थी। गोविंद सिंह कोरोना से पीड़ित होने वाले हिमाचल प्रदेश के पांचवे मिनीस्टर हैं। मंत्रियों में शामिल सुखराम चौधरी, महेंद्र सिंह ठाकुर, रामलाल मार्कंडेय और सुरेश भारद्वाज भी कोरोना पाजेटिव हुए थे। इसके अलावा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार भी कोरोना पाजेटिव आये थे और ये सभी कोरोना से ठीक भी हो चुके हैं।

काबिले जिक्र है कि हिमाचल में कोरोना संक्रमण के अब तक 21 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें करीब 18,319 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 2,513 है। स्टेट में कोरोना से 298 लोगों की जान गई है। himachal pradesh education minister corona positive

Related Links