Himachal Pardesh : धनोटू में बुलेट-जीप में टक्कर, 2 घरों के चिराग बुझे

हिमाचल के मंडी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

हिमाचल के मंडी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा



धनोटू गैस एजेंसी के समीप वीरवार रात करीब 3 बजे एक जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों के टकराने में बुलेट पर सवार सुंदरनगर के 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरिस्तान नेटवर्क | चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के धनोटू में एक जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर में बुलेट पर सवार 2 युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। मृतकों की पहचान सुंदरनगर बीबीएमबी कालोनी निवासी साहिल धीमान (23) पुत्र सुरेंद्र धीमान और सुंदरनगर के हंडेटी निवासी जतिन शर्मा (23) पुत्र दिलीप शर्मा के रूप में हुई है। 


धनोटू गैस एजेंसी के समीप वीरवार रात करीब 3 बजे एक जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों के टकराने में बुलेट पर सवार सुंदरनगर के 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस। ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में करवाकर परिजनों को सौंप दिए है। दोनों युवक परिवार के इकलौता चिराग थे। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Tags


himachal pardesh himachal news accident in himachal chandigarh manali kullu

Related Links