सोनीपत में तेज रफ्तार car बेरिकेड्स से टकराई, लगी आग, MBBS के 3 छात्र जिंदा जले

कार पत्थरों से टकरा गई और उसमें आग लग गई

कार पत्थरों से टकरा गई और उसमें आग लग गई



हरियाणा के सोनीपत जिले में एक फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने का मिला

वेब ख़बरिस्तान,सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले में एक फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने का मिला। मेरठ झज्जर नेशनल हाईवे पर देर रात एक तेज़ रफ़्तार कार पत्थरों की बेरिकेड्स से जा टकराई। टक्कर के बाद आई-20 कार में भयंकर आग लग गई। कार में सवार 3 युवकों की जलकर मौत हो गई।  जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  तीनों मृतक रोहतक पीजीआई एमबीबीएस के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं। हादसे में घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। 

कार सवार युवक रोहतक से हरिद्वार निकले थे


जानकारी के अनुसार सभी कार सवार युवक रोहतक से हरिद्वार निकले थे। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भिजवाया। सोनीपत पुलिस हादसे की जांच कर रही है। हादसे में मृतक तीनो युवकों की पहचान पुलकित निवासी नारनौल, सन्देश निवासी रेवाड़ी व रोहित निवासी गुरुग्राम एमबीबीएस तीसरे साल के छात्र के रूप में हुई है। जबकि घायल छात्रों की पहचान अंकित, नरवीर व सोमबीर के रूप में हुई है.

राई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि देर रात झज्जर-मेरठ हाईवे पर एक कार पत्थरों से टकरा गई और उसमें आग लग गई। आग लगने से 3 की मौके पर ही मौत हो गई और तीन को कार से निकाला गया है, जिनकी हालत गंभीर है। परिजनों को सूचना दे दी गई है और परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Tags


mbbs students burnt alive car accident car accident in haryana car burnt in sonipat

Related Links