सरकार पर जमकर बरसे अनुपम खेर, बोले कोरोना की दूसरी लहर के लिए सरकार जिम्मेदार



कहा, इमेज बनाने से ज्यादा जरूरी है लोगों की जान बचाना, गंगा और अन्य नदियों में कई शवों के मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि कोई अमानवीय व्यक्ति ही होगा जो नदियों में बहती लाशों से प्रभावित नही होगा

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर कोरोना को लेकर सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, कोरोना की दूसरी लहर को लेकर जो कुछ भी हो रहा उसके लिए सरकार जिम्मेदार है। नरेंद्र मोदी सरकार के करीबी माने जाने वाले अनुपम खेर ने कहा कि इस समय छवि बनाने से अधिक जरूरी हो लोगों की जान बचाना।


अनुपम खेर ने गंगा और अन्य नदियों में कई शवों के मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि कि कई मामलों में आलोचना लीगल है... कोई अमानवीय व्यक्ति ही नदियों में बहती लाशों से प्रभावित नहीं होगा।उन्होंने कहा, ‘लेकिन दूसरी पार्टियों का इसका अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करना मेरे विचार में ठीक नहीं है। मेरे हिसाब से लोगों के तौर पर हमें गुस्सा आना चाहिए। जो हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। कहीं न कहीं सरकार से चूक हुई है। उनके लिए यह समझने का वक्त है कि छवि निर्माण से जरूरी और भी बहुत कुछ है।

झूठी खबरों को लेकर लगाई क्लास

बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर किरण खेर के निधन की झूठी अफवाहें वायरल हो गई थीं। इस पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैलाने वालों की क्लास भी लगाई थी। साथ में लिखा था कि किरण की मौत की खबर महज एक अफवाह है। किरण बिल्कुल ठीक हैं। किरण ने वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि झूठी और निगेटिव खबरें न फैलाएं।

Related Links