गुरुग्राम में बदमाशों ने कार रोक युवती के सिर में मारी गोली

firing-on-girls-in-gurugram/

firing-on-girls-in-gurugram/



गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड के किनारे कार रोक कर बदमाशों ने युवती को सिर में गोली मार दी गई। वह मास्क पहने बदमाश बाइक पर सवार थे।

तीन मोटरसाइकिल सवार बादमाशों ने चलाई दो गोलियां

गुरुग्राम@wkगोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड के किनारे कार रोक कर बदमाशों ने युवती को सिर में गोली मार दी गई। वह मास्क पहने बदमाश बाइक पर सवार थे। युवती एक निर्माणाधीन सोसायटी में बुक कराए फ्लैट को देखने के बाद पुरुष मित्र के साथ कार से लौट रही थी। युवती को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया सेक्टर-65 थाना पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

प्राथमिक जांच में लगता है कि वाहन लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया है। घायल पूजा शर्मा गुरुग्राम स्थित एक आइटी कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव हैं तथा वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं। मौजूदा समय में दिल्ली में रह रही हैं। उनके साथी मूल रूप से उत्तराखंड में रुड़की के राम नगर के रहने वाले सागर मनचंदा यहां सेक्टर-40 में रहते हैं।

खाने के बाद घूमने निकले थे पूजा व सागर


मंगलवार रात करीब आठ बजे सागर दोस्त पूजा शर्मा के साथ रात का खाना खाने सेक्टर-31 की मार्केट आए। वहां से दोनों सागर की एसयूवी क्रेटा से दिल्ली-जयपुर हाईवे की तरफ घूमने निकल गए। खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास से एसपीआर होते हुए सागर व पूजा गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड किनारे निर्माणाधीन सोसायटी एम3एम स्काई सिटी में सागर द्वारा बुक कराया फ्लैट देखने के बाद रात करीब सवा ग्यारह बजे दोनों वापस सेक्टर-40 के लिए चल पड़े।

तीन मोटर साइकिल सवारों ने चलाई गोली

कार पूजा चला रही थीं। वे करीब पचास मीटर चले थे। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर मोटरसाइकिल आगे लगा कार रोक ली। तीनों ने मास्क लगा रखे थे। एक युवक मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा, जबकि उसके दोनों साथी कार के पास आ गए। दोनों ने पिस्टल दिखा एसयूवी के दरवाजे का शीशा खुलवाने का प्रयास किया। सागर व पूजा ने नहीं खोला तो सागर की ओर खड़े युवक ने पिस्टल से गोली चला दी। झुक जाने के चलते सागर को गोली नहीं लगी।

भागने के प्रयास में पूजा को लगी गोली

इसी दौरान पूजा ने एसयूवी भगाने का प्रयास किया तो उनकी तरफ खड़े युवक ने गोली चला दी। गोली पूजा के सिर के पिछले हिस्से में लगी और वह बेहोश हो गईं। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश साथी के साथ भाग गए। सागर पूजा को पीछे की सीट पर डाल खुद कार चलाते हुए मेदांता पहुंचे और इमरजेंसी में भर्ती कराया। डाक्टर के मुताबिक पूजा की हालत बेहद नाजुक है।

Related Links