लड़की पक्ष ने बस्ती में घुसकर जला डाले मकान,  दो दर्जन के खिलाफ केस



बैरसिया में प्रेमी जोड़े की नजदीकियां परिवार को नागवार गुजरी, लड़की पक्ष ने बवाल मचाया

वेब खबरीस्तान , भोपाल । बैरसिया थानांतर्गत ग्राम अजबपुरा में एक प्रेमी जोड़े की नजदीकियां परिवार को इतनी नागवार गुजरी कि लड़की पक्ष ने लड़के के गांव पहुंचकर बवाल मचा दिया । वे गए तो मारपीट के इरादे से थे लेकिन इनकी नीयत भांपकर लोग घरों से भाग खड़े हुए। इस से नाराज होकर पक्ष ने पूरी बस्ती को ही आग लगा दी।

आठ मकान पूरी तरह से जलकर खाक


सपेरा बस्ती में बुधवार रात करीब दस बजे उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो दर्जन से ज्यादा लोग उपद्रव करने पहुंच गए। मारपीट के डर से बस्ती के लोग भाग निकले, जिसके बाद उनके टपरों में आग लगा दी गई। करीब आठ मकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। पुलिस ने गुर्जर समाज के दो दर्जन लोगों के खिलाफ बलवा और आगजनी समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एक महीना पहले किशोरी हुयी थी लापता

थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज ने बताया - अजबपुरा गुर्जर बाहुल्य गांव है। एक महीने पहले गांव की एक किशोरी लापता हो गई थी। इस मामले में गांव के बाहर स्थित नाथ समाज की बस्ती में रहने वाले एक नाबालिग पर केस दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में दोनों नाबालिग लौट आए थे। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को चाइल्ड कम्यूनिकेशन होम भेज दिया था। इस घटना के बाद से गुर्जर समाज के लोग रंजिश पाल कर बैठे हुए थे। नाथ समाज के लोग जानते थे कि बस्ती में वह लोग किसी भी वक्त हमला कर सकते हैं।

Related Links