गटर सही से साफ है या नहीं जांचने के लिए मैनहोल में उतरी महिला ऑफिसर



उनके काम की बहुत तारीफ हो रही है

वेब खबरिस्तान, मुंबई । भिवंडी नगर निगम की महिला ऑफिसर सुविधा चव्हाण आजकल चर्चा में हैं और उनके काम की बहुत तारीफ हो रही है। दरअसल सुविधा चव्हाण बारिश से पहले शहर के कुछ मैनहोल का निरीक्षण कर रही थी। जांच के दौरान जब उन्हें सफाई पर संदेह हुआ तो वे सीधे गटर में सीढ़ियों के सहारे उतर गईं। कुछ जगह पर तो उन्हें उम्मीद के मुताबिक सफाई मिली, लेकिन कुछ जगहों पर गंदगी देख उन्होंने जिम्मेदार लोगों को फटकार लगाई।

जिले में सीवरेज सफाई का काम चल रहा


मॉनसून को देखते हुए जिले में सीवरेज सफाई का काम चल रहा है। ठेकेदारों को सफाई का काम सौंपा गया था। काम में किसी तरह की कोई चूक ना हो, इसे सुनिश्चित करने के लिए महिला निरीक्षक सुविधा चव्हाण घूम-घूम कर मैनहोल की जांच कर रही हैं। जब वे निजामपुर इलाके में जांच के लिए पहुंची थीं तभी उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे जांच के लिए मैनहोल में उतरती हुईं नजर आ रही हैं।

साड़ी पहन उतरी मेनहोल में

महिला ऑफिसर जिस दौरान मैनहोल में उतरी उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी। अपने कपड़ों की परवाह किए बिना जिस तरह से उन्होंने अपने काम को पूरी ईमानदारी से अंजाम दिया अब सोशल मीडिया में उसकी जमकर तारीफ हो रही है।

नहीं लगा डर – सुविधा

सुविधा चव्हाण के अनुसार उन्हें ऐसे करने में कोई डर नहीं लगा। यह काम का हिस्सा है। अगर गटर की सफाई सही ढंग से नहीं होगी तो मानसून के दौरान सड़कों पर जमा पानी आगे नहीं जा सकेगा और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सुनिश्चित करना जरुरी है कि शहर का हर गटर साफ हो।

Related Links