आप के पूर्व विधायक जरनैल सिंह का कोरोना से निधन, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया शोक

आप के पूर्व विधायक जरनैल सिंह। (फाइल फोटो)

आप के पूर्व विधायक जरनैल सिंह। (फाइल फोटो)



आम आदमी पार्टी ने पंजाब के सह-प्रभारी के तौर पर जरनैल सिंह को किया था नियुक्ति, मनजिंदर सिरसा ने भी जताया शोक, लिखा कोरोना ने एक और भले आदमी को हमसे छीन लिया

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक जरनैल सिंह का कोरोना से निधन हो गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेता के निधन पर शोक जताया। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि पूर्व विधायक जरनैल सिंह जी के निधन से काफी दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। वह समाज में अपने योगदान के लिए हमेशा याद किए जाएंगे।

पिछले साल पार्टी ने कर दिया था सस्पेंड

47 वर्षीय जरनैल सिंह को पार्टी ने पिछले साल हिंदू देवी-देवताओं को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी करने के मामले में पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। विवाद बढ़ने पर जरनैल सिंह ने पोस्ट डिलीट कर दी थी। जरनैल सिंह का कहना था कि वो पोस्ट उन्होंने नहीं डाली थी बल्कि उनके बेटे ने उनका फोन यूज कर के पोस्ट की थी। पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि आम आदमी पार्टी एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और किसी भी धर्म का सम्मान नहीं करने वालों की पार्टी में कोई जगह नहीं है।

डीएसजीपीसी के प्रेसिडेंट और मनजिंदर सिरसा ने जताया शोक


दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीपीसी) के प्रेसिडेंट और अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने जरनैल सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया। सिरसा ने लिखा, कोरोना ने एक और भले आदमी को हमसे छीन लिया। वाहेगुरु उनकी आत्मा को शांति दे। दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के साथ हैं।

Related Links