बारात में  पटाखे की आवाज़ से पगलाया हाथी, दूल्हे ने भागकर बचाई जान

प्रतीतात्मक फोटो

प्रतीतात्मक फोटो



सराय इनायत इलाके में पगलाए हाथी ने शादी में खलल डाल दिया

वेब खबरिस्तान, प्रयागराज। सराय इनायत इलाके में पगलाए हाथी ने शादी में खलल डाल दिया। इस कारण दूल्हे को ले जा रहा घोड़ा भी बिदक गया। अचानक बिगड़े हाथी को जब तक काबू पाया जाता, तब तक वह कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर चुका था। महावत को भी हाथी ने पटक दिया, जिससे वह घायल हो गया। दूल्हे की घोड़ा बग्घी भी तोड़ दी। दूल्हे ने मौके से भागकर जान बचाई। वहां घंटों अफरा-तफरी मची रही।

दूल्हा घोडा बग्घी से गया था


नारायणपुर गांव निवासी राजेश बाबू त्रिपाठी के बेटे आनंद त्रिपाठी की शादी सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव निवासी विजय रथ पांडेय की बेटी के साथ तय थी। द्वार-पूजा के दौरान हाथी घोड़े को भी ले जाया गया था। दूल्हा घोड़ा बग्घी से गया था। द्वारपूजा में शामिल होने के लिए लोग नाचते गाते जा रहे थे। पटाखे फोड़े जा रहे थे। एक पटाखा हाथी के पास फूट गया। जिससे हाथी बिगड़ गया और उपद्रव शुरू कर दिया। बिगड़े हाथी ने वहां लगे पंडाल, कुर्सिया, टेबल, खड़े वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

ठाणे की फ़ोर्स पहुंची और काबू पाया

दूल्हा आनंद त्रिपाठी ने बग्घी छोड़कर मौके से भागकर जान बचाई। जानकारी मिलने पर सराय इनायत, झूंसी और उतराव थाने की फोर्स पहुंची और पागल हाथी को काबू पाया। गांव वालों ने किसी तरह से हाथी को काबू कर वहां से हटाया। उसके बाद शादी का कार्यक्रम आगे बढ़ा।

Related Links