अंतरराष्ट्रीय बास्केटबाॅल खिलाड़ी का शव डेम में मिला, खेलने को निकली थी



घर नही लौटने पर परिजनों ने रात में गंज थाने में जानकारी दी थी। बाद में परिजनों ने प्रार्थना का भेजा वाइस मैसेज मोबाइल पर देखा था, जिसमें उसने डेम में कूदकर आत्महत्या करने की बात कही थी।

बैतूल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कोसमी डेम में आज अंतर राष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी का शव मिला है। पुलिस अधिकारी अवधेश वर्मा ने बताया कि नगर के शंकर वार्ड निवासी अंतर राष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी प्रार्थना साल्वे (17) का शव आज कोसमी डेम में मिला है। 

घर नही लौटने पर परिजनों ने दी जानकारी

प्रार्थना रोज की तरह कल शाम को बास्केटबाल खेलने गई थी। घर नही लौटने पर परिजनों ने रात में गंज थाने में जानकारी दी थी। बाद में परिजनों ने प्रार्थना का भेजा वाइस मैसेज मोबाइल पर देखा था, जिसमें उसने डेम में कूदकर आत्महत्या करने की बात कही थी।


कोसमी डेम से प्रार्थना के शव को खोज निकालां

पुलिस और होमगार्ड की एसडीआरएफ की टीम ने आज कोसमी डेम से प्रार्थना के शव को खोज निकाला। जांच अधिकारी ने बताया कि कुछ माह पूर्व इंदौर में फ्लेट में घटी आगजनी की घटना में प्रार्थना के भाई की मौत होने के बाद से प्रार्थना डिप्रेशन में चल रही थी। 

खिलाड़ियों में मायूसी, जांच में जुटी पुलिस

प्रार्थना हाल ही में जॉर्डन में आयोजित एशिया कप में शामिल होकर लौटी थी। अंतर राष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी प्रार्थना साल्वे की मौत से जिले के खिलाड़ियों में मायूसी है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


international basketball player Dead body found Dame gone out to play Betul Kotwali police station Betul district Madhya Pradesh Mp News State News Khabristan News News

Related Links


webkhabristan