हिमाचल में युवा रोजगार यात्रा निकालेगी कांग्रेस, दो नेता पुत्रों  को सौंपी जिम्मेदारी

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है



हिमाचल प्रदेश में चुनावी वर्ष में यूथ को साधने के लिए कांग्रेस युवा रोजगार यात्रा निकालेगी

ख़बरिस्तान, धर्मशाला


हिमाचल प्रदेश में चुनावी वर्ष में यूथ को साधने के लिए कांग्रेस युवा रोजगार यात्रा निकालेगी। यात्रा प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रचार कमेटी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में  निकाली जाएगी। वहीं यात्रा की जिम्मेदारी कांग्रेस के दो युवा नेताओं रघुवीर सिंह बाली ओर विक्रमादित्य सिंह को सौंपी गई है। रघुबीर बाली पूर्व मंत्री स्व जीएस बाली और विक्रमादित्य सिंह पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह के बेटे हैं। पहले कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह को इस यात्रा का प्रभारी नियुक्त किया गया था। अब पार्टी हाईकमान ने रघुवीर सिंह बाली और विक्रमादित्य सिंह को यात्रा के लिए समन्वयक बनाया है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की अध्यक्षता में यह यात्रा निकली जाएगी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू को यात्रा के लिए सह अध्यक्ष होंगे।  

इनका कार्यक्षेत्र भी तय कर दिया गया है। रघुवीर सिंह कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में यात्रा का आयोजन और इसकी तैयारियां देखेंगे, जबकि विक्रमादित्य सिंह को शिमला और मंडी संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है  पार्टी हाईकमान ने 4 सदस्यीय कमेटी भी गठित की है। इसमें कांग्रेस महासचिव विनोद सुल्तानपुरी, आश्रय शर्मा, अभिषेक राणा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी व एनएसयूआई के अध्यक्ष छत्तर सिंह को सदस्य बनाया है।

Related Tags


himachal election himachal congress himachal politics

Related Links