मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस – राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया

प्रदर्शन करते कांग्रेसी सांसद।

प्रदर्शन करते कांग्रेसी सांसद।



महंगाई, जीएसटी और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ संसद से सड़क तक प्रदर्शन

खबरिस्तान नेटवर्क। कांग्रेस ने शुक्रवार को महंगाई, जीएसटी और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ संसद से सड़क तक प्रदर्शन किया। सोनिया ने कांग्रेसी सांसदों के साथ संसद में काले कपड़े पहनकर नारेबाजी की। राहुल संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च के लिए निकले। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।


पार्टी मुख्यालय में मौजूद प्रियंका गांधी सांसदों के साथ पीएम आवास घेरने के लिए निकलीं। पुलिस ने उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया। वह सड़क पर ही घरने पर बैठ गईं। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया। इस दौरान अजय माकन, सचिन पायलट, हरीश रावत, अविनाश पांडे सहित कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं को हिरासत में लिया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या को देखकर अकबर रोड पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। पुलिस ने तीन लेयर में जवानों को तैनात किया। किसी भी कार्यकर्ता अंदर नहीं जाने दिया गया। दिल्ली पुलिस हिरासत में लिए कांग्रेस नेताओं को किंग्सवे कैंप पुलिस लाइन लेकर पहुंची है। जहां मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और रंजीत रंजन सहित अन्य कांग्रेसी सांसदों को लाया गया है। प्रदर्शन को देखते हुए जंतर-मंतर इलाके को छोड़ पूरी दिल्ली में धारा 144 लागू लगी हुई है। 

Related Tags


Congress against inflation Detained Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi gst protest congres protest in delhi congress protest in black

Related Links