दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाक़ात



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिनों के लिए दिल्ली रवाना हुए। दोपहर 3:30 बजे वह दिल्ली पहुंच जाएंगे

वेब खबरिस्तान, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिनों के लिए दिल्ली रवाना हुए। दोपहर 3:30 बजे वह दिल्ली पहुंच जाएंगे। शाम 4 बजे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से भी मिलेंगे। जबकि कल सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

मंत्रिमंडल के विस्तार पर हो सकती है बात


सीएम योगी अमित शाह और पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलकर मंत्रीमंडल के विस्तार पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। सुनने में आ रहा है कि योगी के यूपी आने के बाद इसका ऐलान हो सकता है। सरकार में कई नए चेहरों को जगह मिल सकती है। इसके अलावा कुछ लोगों को संगठन में भी जिम्मेदारी दी जाएगी। तमाम निगम, आयोग और बोर्ड के पदों को भी भरे जाने हैं।

मंत्रिमंडल में नए चेहरों को मिल सकती है जगह

जल्द ही उत्तर प्रदेश सरकार का विस्तार हो सकता है। नए चेहरों को मंत्रीमंडल में जगह मिल सकती है। सरकार के नाराज विधायकों को संगठन में बड़ा पद और मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है। चुनावी मैदान में उतरने से पहले आरएसएस की एक टीम जनता के बीच जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही अगले साल होने वाले चुनाव में भाजपा का चेहरा होंगे। डिप्टी सीएम केशव मौर्य को भी बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

Related Links